'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह से पहले अयोध्या राम मंदिर का पहला दृश्य, देखें- VIDEO

First view of Ayodhya Ram temple: मंदिर प्रशासन ने समारोह से पहले राम मंदिर को खूबसूरती से सजाया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गौतम अडानी, रतन टाटा, मुकेश अंबानी आदि जैसे उद्योगपति सहित 7,000 से अधिक मेहमान शामिल होंगे.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 20, 2024, 05:11 PM IST
  • राम मंदिर को खूबसूरती से सजाया गया है
  • राम मंदिर के सुंदर दृश्य
'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह से पहले अयोध्या राम मंदिर का पहला दृश्य, देखें- VIDEO

First view of Ayodhya Ram temple: अयोध्या में राम मंदिर में 22 जनवरी को भव्य 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह की तैयारी चल रही है. मंदिर प्रशासन ने समारोह से पहले राम मंदिर को खूबसूरती से सजाया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गौतम अडानी, रतन टाटा, मुकेश अंबानी आदि जैसे उद्योगपति सहित 7,000 से अधिक मेहमान शामिल होंगे.

'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह से पहले, समाचार चैनल डीडी न्यूज ने राम मंदिर के सुंदर दृश्य साझा किए.

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को 22 जनवरी को 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह की तैयारियों की समीक्षा की. योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को VVIP प्रतिनिधियों के आसपास मजबूत सुरक्षा सुनिश्चित करने और प्रत्येक VVIP अतिथि के साथ संपर्क अधिकारियों की तैनाती सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. मुख्यमंत्री ने प्रशासन से यह सुनिश्चित करने को भी कहा है कि समारोह के दिन भक्तों की भारी भीड़ के कारण स्थानीय लोगों को कोई परेशानी न हो.

रामलला की मूर्ति की तस्वीरों पर बवाल
श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने शनिवार को 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह से पहले राम लला की मूर्ति की वायरल तस्वीरों पर नाराजगी व्यक्त की. आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा कि समारोह से पहले भगवान राम की आंखें उजागर नहीं की जानी चाहिए और तस्वीरें इंटरनेट पर कैसे वायरल हो रही हैं, इसकी जांच होनी चाहिए.

ट्रेंडिंग न्यूज़