Ayodhya Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे Anupam kher, अयोध्या पहुंचने से पहले एक्टर ने शेयर किया खास वीडियो

Ayodhya Ram Mandir: इन दिनों हर तरफ श्री राम के नाम की धूम मची हुई है. सालों के इंतजार अब खत्म होने जा रहा है.  22 जनवरी 2024 को अयोध्या में श्री राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है. इस मौके पर बॉलीवुड की नामी हस्तियों को आमंत्रित किया जा रहा है. इसी बीच एक्टर अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2024, 01:51 PM IST
    • शुरू हुआ प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान
    • श्री राम की भक्ति में लीन हुए एक्टर
Ayodhya Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे Anupam kher, अयोध्या पहुंचने से पहले एक्टर ने शेयर किया खास वीडियो

नई दिल्ली: Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर का नाम इस वक्त हर किसी  की जुबान पर है. प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी जोरों-शोरों पर है. सालों की तपस्या के बाद मंदिर का उद्धघाटन होने जा रहा है. इस भव्य समारोह में कई दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी. बॉलीवुड के स्टार्स को भी राम मंदिर ट्रस्ट की तरफ न्योता भेजा गया है. इस लिस्ट में एक्टर अनुपम खेर का नाम भी शामिल है. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी लाइमलाइट बटोर रहा है.

श्री राम की भक्ति में लीन हुए अनुपम खेर

अनुपम खेर आज  किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. एक्टर ने फिल्मों के अलावा राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार सामने रखते हैं. आज एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'मैं 22 जनवरी को अयोध्या में अपने पूर्वजों और खासकर अपने दादा जी पंडित अमरनाथ जी का प्रतिनिधित्व करूंगा. ये सब राम मंदिर की स्थापना का सपना देखते थे. मेरे सभी कश्मीरी हिंदू भाई बहन आत्मिक रूप से मेरे साथ होंगे.' वीडियो में अनुपम खेर राम-नामी गमछा ओढ़े नजर आ रहे हैं और माथे पर उन्होंने तिलक भी लगाया हुआ है. सोशल मीडिया पर लोगों को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.

कश्मीरी पंडितों को किया याद 

अनुपम खेर ने अपने वीडियो में कश्मीरी पंडितों को याद करते हुए कहा, 'श्री राम लला का अयोध्या लौटना यह विश्वास जगाता है कि, जिस किसी की भी अपनी एक अवधपुरी कहीं छूट गई है, तो वह एक रोज मिल जरूर जाएगी. ये श्री राम का ही आशीर्वाद है कि मुझे इस ऐतिहासिक समारोह में सम्मिलित होने का और आपसे यह खुशी बांटने का अवसर मिला है. मैं आप सब के लिये भी प्रार्थना करूंगा! जय श्री राम.' 

अनुष्का शर्मा से लेकर संजय दत्त तक ये सितारे बनेंगे हिस्सा

हेमा मालिनी के अलावा प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा अनुष्का शर्मा से लेकर संजय दत्त, जैकी श्रॉफ सहित कई फिल्मी हस्तियां इस समारोह का हिस्सा बनने वाले हैं. 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में होने वाली इस प्राण प्रतिष्ठा के मुख्य अतिथि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे. इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड सितारों के अलावा अलग-अलग फील्ड के लोग भी 'अयोध्या' पहुंचने वाले हैं. भारतीयों के अलावा कई विदेशी VVIP गेस्ट भी प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा बनेंगे.

ये भी पढ़ें-  Golmaal 5: 'गोलमाल 5' को लेकर रोहित शे्टटी ने दिया बड़ा अपडेट, जानें क्या बोले फिल्ममेकर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़