प्रीति जिंटा ने पहनी हसबैंड की दी 'अमेरिकन बिकनी', सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

आईपीएल खत्म होने के बाद प्रीति जिंटा आजकल अमेरिका में अपने हस्बैंड के साथ टाइम बिता रही हैं. 

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jul 9, 2018, 05:25 PM IST
प्रीति जिंटा ने पहनी हसबैंड की दी 'अमेरिकन बिकनी', सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली: आईपीएल खत्म होने के बाद प्रीति जिंटा आजकल अमेरिका में अपने हस्बैंड के साथ टाइम बिता रही हैं. लेकिन इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की हैं, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. 

यह तस्वीर प्रीति ने अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शेयर किया है. चर्चा का कारण तस्वीर में प्रीति का पहना हुआ ड्रेस है. इस ड्रेस पर अमरीकी झंडे का बिकनी बना हुआ है. प्रीति को यह ड्रेस उनके हसबैंड जीन गुडइनफ से गिफ्ट मिली है. 

 

 

प्रीति ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'खुशियों वाली 4 जुलाई की सभी को शुभकामनाएं. मुझे अपने नए घर से प्यार है जो मेरे घर से दूर है. मेरे हसबैंड ने मुझे यह अमेरिकन बिकनी दिलाई है और मुझे लगता है इसे आज पहनना एकदम सही होगा.' 

इस पोस्ट के बाद जहां कुछ लोग प्रीति के इस अमेरिकन बिकनी ड्रेस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. इसी के साथ आपको यह भी  बता दें कि प्रीति जल्द ही काफी समय के बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. प्रीति 'भैयाजी सुपरहिट' फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म में  प्रीति के अलावा सनी देओल, अमीषा पटेल और अरशद वारसी भी अभिनय करते दिखेंगे.

ट्रेंडिंग न्यूज़