Bigg Boss के ये एक्स कंटेस्टेंट कर चुके हैं सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर, 2 तो बन चुकी हैं लाखों दिलों की धड़कन

सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सलमान अपनी फिल्मों के अलावा दरियादिली की वजह से भी फैंस के दिलों में बसते हैं. लोग उन्हें बहुचर्चित शो Bigg Boss की जान मानते हैं. इस शो में आए कई कंटेस्टेंट्स को भी सलमान ने अपनी मूवीज में स्क्रीन शेयर करने का मौका दिया है. 

 

सलमान खान अपने आप में ही एक नाम है. इन्हें आज कौन नहीं जानता. भाईजान अपनी सुपरहिट फिल्मों के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. सलमान फिलहाल 'बिग बॉस' का 17वां सीजन होस्ट कर रहे हैं. ऐसे में आइए जानते हैं बिग बॉस के कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स के बारे में जिन्हें शो के बाद सलमान के साथ काम करने का मौका मिला.

1 /5

बिग बॉस का सबसे हिट सीजन माना जाने वाला सीजन 13 फैंस को आज भी याद है. इसी सीजन में आई शहनाज गिल ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था. शहनाज ने सलमान को भी खूब इंप्रेस किया था. एक्ट्रेस सलमान की हाल ही में आई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आई थीं.  

2 /5

नोरा फतेही को आज कौन नहीं जानता है. अपनी खूबसूरती और अपनी डांसिंग से नोरा ने लाखों लोगों को अपना फैन बना लिया है. एक्ट्रेस बिग बॉस के सीजन 9 में नजर आई थीं. एक्ट्रेस 2019 में आई सलमान की फिल्म 'भारत' में भाईजान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं.

3 /5

बिग बॉस सीजन 8 में आए गौतम गुलाटी ने भी लोगों को बहुत इंप्रेस किया था. गौतम, सलमान को इंप्रेस करने में भी कामयाब हुए. गौतम ने 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान के साथ स्क्रीन शेयर की थी. गौतम को हाल ही में रिएलिटी शो 'रोडीज' में भी गैंग लीडर के रूप में देखा गया था.

4 /5

90 के दशक में कई फिल्मों में काम कर चुके अरमान कोहली भी बिग बॉस का हिस्सा थे. वह शो के 7वें सीजन में नजर आए थे. उन्होंने भाईजान के साथ फिल्म 'प्रेम रत्न धन पायो' में काम किया था जिसमें वह नेगेटिव किरदार में देखे गए थे.

5 /5

एक्ट्रेस सना खान बिग बॉस के छठे सीजन में पार्टिसिपेट कर चुकी है. हालांकि उन्होंने अब इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. एक्ट्रेस को सलमान की फिल्म 'जय हो' में देखा गया था जहां वो नेगेटिव किरदार में नजर आई थीं.