सलमान खान जब लेकर आए ऐश्वर्या राय की कॉपी, भयंकर बीमारी के बाद गायब हो गईं 'लकी' एक्ट्रेस

सलमान खान को लेकर हमेशा से ये बात कही जाती हैं कि वो अपना ब्रेक अफ होने के बाद दिल लगाने के लिए अपनी एक्स जैसी दिखने वाली लड़कियों के साथ काम करते हैं. ऐश्वर्या राय से अलग होने के बाद वो इंडस्ट्री में स्नेहा उल्लाल को लेकर आए जो काफी हद तक ऐश्वर्या राय की कॉपी लगती थीं.

1 /5

स्नेहा उल्लाल को ऐश्वर्या राय की कॉपी और सलमान खान की 'लकी' फिल्म की एक्ट्रेस के रूप में सभी जानते हैं. एक फिल्म में नजर आने के बाद स्नेहा उल्लाल इस इंडस्ट्री से गायब ही हो गईं. सलमान खान के साथ डेब्यू करने के बाद भी करियर को कोई खास ऊंचाई पर स्नेहा उल्लाल नहीं ले जा पाईं.

2 /5

2005 में स्नेहा न डेब्यू किया था फिल्म थी 'लकी नो टाइम फॉर लव'. स्नेहा रातों रात फेमस हो गईं. हर तरफ उन्हीं की चर्चा थी. चर्चा की वजह थी उनकी खूबसूरती. उन्हें बार-बार ऐश्वर्या राय से कंपेयर किया जाने लगा. लोगों को आज भी ये लगता है कि वो ऐश्वर्या राय की डुप्लीकेट हैं जिन्हें ऐश्वर्या को रिप्लेस करने के लिए इंडस्ट्री में लाया गया.

3 /5

बॉलीवुड में जब ज्यादा दाल नहीं गल पाई तो स्नेहा ने साउथ इंडस्ट्री का रुख कर लिया. आखिरी बार स्नेहा को 2015 में फिल्मों में देखा गया था उनकी आखिरी फिल्म 'बेजुबां इश्क' थी. उसके बाद से वो लगातार इंडस्ट्री से गायब ही हैं. 8 सालों से वो किसी को दिखाई ही नहीं दी. हां वो सोशल मीडिया पर थोड़ा एक्टिव जरूर हैं.

4 /5

स्नेहा ने ये ब्रेक अपनी खुशी और मर्जी से नहीं लिया दरअसल स्नेहा उल्लाल को एक गंभीर ऑटोइम्यून डिजीज हो गई है. इस बीमारी के चलते वो ज्यादा देर तक खड़ी नहीं हो सकती हैं. यही वजह है वो फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं. 2017 में दिए गए अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था.

5 /5

स्नेहा उल्लाल का नाम वैसे तो किसी से कभी भी नहीं जोड़ा गया है लेकिन एक बार विकिपीडिया पर किसी ने लिख दिया था कि स्नेहा उल्लाल की शादी किसी योगेश पाटिल से हो चुकी है. बाद में स्नेहा ने सफाई देते हुए बताया था कि ना ही उनकी शादी हुई है और ना ही वो कभी शादी करना चाहती हैं.