करोड़पति बिजनेसमैन पर फिसला इन हसीनाओं का दिल, जिंदगीभर के लिए थामा हाथ

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की दुनिया दीवानी है. उनके चाहने वाले देश ही नहीं विदेशों में भी हैं. हर कोई एख बार अपनी चहेती एक्ट्रेस से मिलने का ख्वाब देखता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेसेस के दिल भी लोगों पर फिदा हो जाते हैं. बॉलीवुड की हसीनाओं ने बॉलीवुड स्टार्स से शादी कर अपना घर बसा लिया है, वहीं कई ने बॉलीवड से दूर बिजनेसमैन से शादी की है. 

1 /6

बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है. सोनम कपूर ने 8 मई 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूज से शादी की थी. वह अपने पति के साथ लंदन में ही रहते हैं. सोनम हाल में ही एक बेटे की मां बनी हैं.

2 /6

बॉलीवुड की दिग्गज और पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार शिल्पा शेट्टी की लव स्टोरी और उनके लाइफ पार्टनर को हर कोई जानता है. एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से 2009 में ग्रैंड वेडिंग की थी. राज एक एनआरआई बिजनेसमैन हैं. भारत में भी उनके कई बिजनेस हैं. वहीं शिल्पा भी खुद के कई काम शुरू कर चुकी हैं.

3 /6

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने भी अमेरिका के व्यापारी गुडइनफ से शादी की है. कुछ समय पहले ही प्रीति सरोगेसी के जरिए दो बच्चों की मां बनी हैं. प्रीति अब बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आती है, लेकिन उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है.

4 /6

साल 2022 की शुरुआत में मौनी रॉय ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की है. एक्ट्रेस के पति दुबई के मशहूर बिजनेसमैन हैं. बता दे मौनी टीवी और बॉलीवुड में जाना पहचाना नाम हैं. हाल में ही वह बॉलीवुड की मेगाबजट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया है.  

5 /6

90 के दशक में अपने चुलबुले अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली जूही चावला ने भी बिजनेसमैन से शादी की है. उनके पति जय मेहता जूही से उम्र में काफी बड़े हैं. वहीं वह मेहता ग्रुप के मालिक भी है. बता दें कि एक्टिंग के साथ जूही भी बिजनेस वुमन बन गई हैं. वह आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की सह मालकिन हैं.

6 /6

धर्मेंद्र-हेमा मालनी की लाड़ली बिटिया ऐशा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. उन्होंने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी. आज ऐसा दो बेटियों की मां है. ऐसा बॉलीवुड में फिल्मों से काफी समय से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं.