Home Tour: बेहद आलीशान हैं अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना का घर, तस्वीरों से नहीं हटेगी आपकी नजर

Home Tour: बॉलीवुड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों का प्यार साल 2000 में परवान चढ़ा. जिसके बाद दोनों ने 7 जनवरी 2001 में शादी कर ली. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना मुंबई के पॉश इलाके जुहू में बेहद खूबसूरत डुप्लेक्स घर में रहते हैं. डिजाइन फर्नीचर और खूबसूरत पेटिंग के साथ ट्विंकल खन्ना ने अपने इस घर को बेहद करीने से सजाया है. 

1 /5

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का घर बेहद आलीशान है. सबसे पहले आप देखिए सिटिंग एरिया की तस्वीरें. इस एरिया में आप भगवान बुद्ध की सुंदर सी मूर्ति देख सकते है, साथ ही अबू जानी-संदीप खोसला सेंटर टेबल पर एंटीक सिल्वर कैंडलबेरा और ब्रास-एंड-ग्लास सिटिंग एरिया को और भी क्लासिक लुक दे रहा है. वहीं यूनिक पेंटिंग्स भी इस जगह की खूबसूरती को दोगुना बढ़ा रही हैं.

2 /5

अक्षय कुमार का ये लिविंग रूम क्लोव स्टूडियो द्वारा बने 13-पार्ट पेंडेंट लाइट से सजा हुआ है, जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस रूम में एक इनडोर तालाब, और भगवान शिव के साथ एक स्कूटर पर सवार देवी दुर्गा की यूनिक सी पेंटिंग हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. वहीं सोफा सेट भी काफी कम्फर्टेबल लग रहा है.

3 /5

ट्विंकल खन्ना ने अपने लॉन एरिया को बेहग खूबसूरती से सजाया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि लॉन में पत्थर के बड़े से गणेश जी रखे हुए है, जो इस हरे भरे एरिया को और भी खूबसूरत बना रहे है. वहीं बीच-बीच में व्हाइट ब्लू कम्बिनेशन की टाइल्ट भी लगी है. फोटो में कपल काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है.

4 /5

अब आते हैं स्टार्स के डाइनिंग स्पेस में. यहां एक खूबसूरत सी टेबल देख सकते हैं आप. कपल पार्टी या सेलिब्रेशन के दौरन इस टेबल का इस्माल करते हैं. टेबल पर रखी डिजाइनर कैंडिल्स भी इसकी खूबसूरती को बढ़ा रही हैं. कैंडिल लाइट डिनर के लिए ये परफेक्ट एरिया है.

5 /5

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार का घर ग्रीन एरिया और सी-फेसिंग के किनारे होने के कारण बेहद खूबसूरत है. यहां फैमिली आमतौर पर साथ में टाइम स्पेंड करती है. अक्षय के इस घर की ये खूबसूरत फोटोज आपका दिन बना देगी. आप भी इन फोटोज से टिप्स लेकर अपने घर को खूबसूरत लुक दे सकते हैं.