Mouni Roy की बोल्ड फोटोज ने फैंस को बनाया दीवाना, दिल थाम कर देखें एक्ट्रेस का ये अंदाज

आज (28 सितंबर 2021) बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का जन्मदिन है. नागिन सीरियल से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

1 /6

अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी सीरियल और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अभिनेत्री ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से साल 2007 में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद कई सारे टीवी शो और फिल्मों में शानदार एक्टिंग की वजह से वह मशहूर हो गईं. नागिन और नागिन-2 (Naagin Serial) की वजह से मौनी ने घर-घर में अपने लिए खास पहचान बनाई है.

2 /6

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का टू पीस पहन रखा है. वह सोफे पर बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए लेटी हुई हैं. नागिन शो के बाद घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी का कुल वर्थ 1 मिलियन (8 करोड़) डॉलर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस एक शो करने के बदले 30 से 40 लाख रुपये लेती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने एक महंगा घर भी खरीदा है.   

3 /6

बॉलीवुड और टीवी सीरियल से अपने करियर को शुरू करने के 14 साल बाद मौनी ने खुद को काफी बदल लिया है. आज (28 सितंबर 2021) को मौनी रॉय अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से एक्ट्रेस के फैंस बेसब्री से उनके फोटोज-वीडियोज का इंतजार करते हैं.   

4 /6

इस ग्लैमरस तस्वीर की वजह से मौनी रॉय सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक और व्हाइट ड्रेस पहन रखी है.एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि ब्लैक और व्हाइट के बीच ही सबकुछ है. इस फोटो को 3 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है.   

5 /6

मौनी ने टीवी सीरियल से करियर स्टार्ट करने के बाद फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे. इसके अलावा, एक्ट्रेस मेड इन चाइना में भी नजर आ चुकी हैं.

6 /6

एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज वायरल होने की वजह से एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं. नागिन सीरियल से फेमस हुईं मौनी ने अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी है. इस तस्वीर में देख सकते हैं कि मौनी ने ब्लू कलर की साड़ी को एक अलग अंदाज में पहना हुआ है. एक्ट्रेस के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं