पुराने कोरियन ड्रामा से मन गया है ऊब? तो यहां खत्म होगी आपकी तलाश

K-Drama on OTT: इस समय कोरियन शोज की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है. फैंस के बीच K Drama का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. आज हम आपके लिए कुछ नए शोज की लिस्ट लेकर लाए जिन्हें आप वीकेंड पर देख सकते हैं. 

 

नई दिल्ली: K-Drama on OTT: नए कंटेंट के साथ ओटीटी की दुनिया बढ़ती जा रही है. आज के समय में ओटीटी पर आपको हर तरह का कंटेंट देख सकते हैं. हिंदी भाषी में इस समय कोरियाई सीरीज की डिमांड काफी बढ़ गई है. इसीलिए अगर आप कुछ अलग देखने के शौकीन हैं तो इन शोज को अपनी वॉचलिस्ट में तुरंत एड कर लें. 

 

1 /5

इस सीरीज को आपको याद से देखना ही चाहिए. शो की कहानी एक ऐसे बच्चे की है, जो अपनी आखों के सामने क्राइम होते देखता जिसके बाद वो पुलिस पर भरोसा करना बंद कर देता है. मगर आप शो देखेंगे तो आपको कई नई चीजें देखने को मिलेंगी. शो को आप नेटफ्लिक्स पर कभी भी देख सकते हैं.   

2 /5

मूव टू हेवेन सीरीज बाकि शोज से कुछ हटकर है. शो में एक लड़के को एस्पर्जर सिंड्रोम होता है और वो अपने पिता के बिजनेस को संभाल रहा होता है. इनका काम जो लोग मर जाते हैं उनकी छोड़े गए सामान की व्यवस्था करना होता है. एक दिन उसके पिता की मौत हो जाती है और वो अकेला पड़ जाता है. इस सीरीज के बारे में और जानने के लिए इसे जरूर देखें. 

3 /5

'स्नोड्रॉप' एक रोंमाटिंक ड्रामा शो है जिसकी कहानी हनें नाद्या और इरीना से जुड़ी है. दोनों बहनों को एक ही इंसान ने से प्यार हो जाता है. अपने प्यार को हासिल करने के लिए इरीना, नाद्या को मर्डर के झूठे आरोप में फंसा देती है. आरोप लगने के बाद नाद्या इरीना और इगोर की शादी रोकने की ठान लेती है. इस शो को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है.

4 /5

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किलर पेराडॉक्स की कहानी आपको काफी मजेदार लग सकती है. सिरीज को आईएमबीडी ने भी 7.9 की रेटींग दी है जिसमें चोई-वू-शीक लीड रोल में नजर आएंगे. एक्टर को आपने इससे पहले द विच में देखा होगा. किलर पेराडॉक्स में चोई का किरदार एक के बाद एक मर्डर करता चला जाता है और पुलिस मामले की जांच में उलझ कर रह जाती है.   

5 /5

  'ऑल ऑफ अस आर डेड' नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज में से एक है. सीरीज में आपको आपके कई पसंदीदा कलाकार देखने को मिलेंगे. इस सीरीज की कहानी एक स्कूल से शुरू होती है जहां जॉम्बी अटैक होने से हालात बदतर हो जाते हैं. धीरे ही धीरे हाई स्कूल जॉम्बिज का अड्डा बन जाता है.