Kendall Jenner के अतरंगी फोटोशूट ने उड़ाए होश, फोटोज देख आप भी कहेंगे 'अइला ये कइसा फैशन है रे'

हॉलीवुड एक्ट्रेस और टॉप मॉडल केंडल जेनर (Kendall Jenner) अपनी बोल्डनेस और टोंड फिगर को लेकर हमेशा लाइम लाइट में रहती है. वह अपने नए-नए लुक से वह फैन्स को हमेशा हैरान कर देती हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें ग्लैमरस अवतार में देखना बेहद पसंद करते हैं, लेकिन कभी-कभी एक्ट्रेस का फैशन सेंस उनके फैंस की समझ से भी परे होता है. तो आइए हम आपको केंडल के कुछ ऐसे ही अतरंगी लुक्स (unique photoshoot) दिखाते हैं, जिन्हें देख आपका सिर न चकरा जाए तो कहना.

1 /7

हॉलीवुड एक्ट्रस और मॉडल केंडल जेनर के कई खूबसूरत लुक्स आपने देखे होंगे, लेकिन इस लुक को देख आप थोड़ा घबरा सकते हैं. फुल सिल्वीस रेड व्हाइड मिडी और उनकी हाई स्लिम रेड हील्स तो हर किसी को काफी पसंद आ रही हैं, पर उनका ये अजीबो-गरीब हेयर स्टाइल हर किसी को हैरान कर रहा है. केंडर की सुनहरे बालों में बनी ये हैवी टॉप पोनी काफी डिफरेंड लुक दे रही है.  

2 /7

अब जरा मोहतमा का ये लुक भी देख लीजिए. फोटो में उनका पोज देख लोग ये समझ गए हैं कि उनकी बॉडी फ्लैक्सिवल (लचीली) है, लेकिन उनका लुक समझ से थोड़ा परे है. हरे अतरंगी आउटफिट पहने केंडल का ये लुक फैंस को ज्यादा हजम नहीं हो रहा है.  

3 /7

अब जरा मॉडल केंडल की इस तस्वीर पर भी निगाह डाल लीजिए. इस फोटो में केंडल आउटफिट में नहीं बल्कि मुसीबत में घिरीं ज्यादा नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ब्राउन कलर का ये आउटफिट लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. लोग फोटो देख बस एक ही सवाल का जवाब जानन चाहते हैं कि...इसे पहनेंगे कैसे...लोगों ही नहीं ये हम भी जानना चाहते है, इसे कैसे कैरी करेंगे?

4 /7

अपने लुक्स से दुनियाभर के लोगों का दिल जीतने वाली केंडल जेनर का ये लुक भी देख लीजिए. ब्लैक आउटफिट में झूले पर उल्टी लटकी मोहतरमा का ये लुक और पोज भी काफी अतरंगी है, लेकिन उनकी लंबी सी चोटी ने फैंस का दिल जीत लिया है.  

5 /7

केंडल का ये लुक देख आपकी जान न निकल जाए तो कहना....दिवाल पर आधे शरीर के साथ लटकी केंडर का लुक खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी डरावना भी है. फोटो में केंडल पिंक ओपन जैकेट और लंबे बालों में नजर आ रही हैं.  

6 /7

केंडल का ये भूतिया अवतार भी देख लीजिए. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये तेजी से वायरल हो रहा है. फोटो में केंडल का सिर्फ सिर नजर आ रहा है. वहीं उनके बेहद लंबे खूबसूरत बाल लहराते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस का ये फोटोशूट फैंस के समझ से थोड़ा नहीं बल्कि पूरा बाहर है.

7 /7

अब जरा केंडल का ये कलरफुल यूनिक लुक भी देख लीजिए. फोटो में केंडल के अलावा हर चीज नजर आ रही है. मैचिंग कैप के साथ उनका ये कलरफुल अतरंगी अवतार को देख लोग अपनी भावनाएं एक्सप्रेस नहीं कर पा रहे हैं. एक्ट्रेस के अजीबोगरीब अवतार चर्चा के विषय बने हुए हैं.