ऑफिस की डेस्क पर रखें मां सरस्वती की मूर्ति, खुशहाली के साथ मिलेगी सफलता

अपनी ऑफिस की डेस्क को सजाना लोगों को काफी पसंद होता है. ऐसे में अगर आप अपनी ऑफिस की डेस्क पर माता सरस्वती की मूर्ति को रखते हैं तो ये काफी शुभ माना जाता है. इससे आपको जीवन में सुख समृद्धि, सफलता और दूसरे कई फायदे मिलते हैं.

लोग अक्सर अपने ऑफिस की डेस्क को कई तरह की चीजों से सजाते हैं. कई लोग भगवान की मूर्तियां या तस्वीरें भी अपने ऑफिस की टेबल पर रखते हैं. ऐसे में आप भी अपनी ऑफिस की टेबल पर माता सरस्वती की छोटी सी मूर्ति जरूर रखें. इससे आपको जीवन में कई फायदे मिलेंगे. आइए जानते हैं ऑफिस की डेस्क पर माता सरस्वती की मूर्ति को रखने से मिलने वाले फायदों के बारे में.

1 /5

माता सरस्वती को ज्ञान की देवी के रूप में पूजा जाता है. ऐसे में अगर माता सरस्वती की मूर्ति आप अपनी ऑफिस डेस्क पर रखते हैं तो ये बेहद ही शुभ होता है. इसकी मदद से आपको जीवन में सफलता मिलती है.

2 /5

ऑफिस की डेस्क पर अगर आप माता सरस्वती की छोटी सी मूर्ति या फिर तस्वीर को रखते हैं तो इससे आपके आस पास की सारी नकारात्मक ऊर्जा आपसे दूर हो जाती है. इस वजह से आपके चारों ओर सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है.  

3 /5

ऑफिस की डेस्क पर अगर आप माता सरस्वती की मूर्ति को रखते हैं तो इससे आपके जीवन में सफलता के साथ खुशहाली का भी वास होता है. इसके साथ ही आपका काम में भी ध्यान केंद्रित रहता है.  

4 /5

अगर आपके कार्यस्थल या जीवन में परेशानियां आ रही हैं तो ऐसे में आप अपनी ऑफिस की डेस्क पर माता सरस्वती की मूर्ति को जरूर रखें. इससे आपको सभी परेशानियों से छुटकारा मिलता है.

5 /5

आप अपने ऑफिस की टेबल पर माता सरस्वती की मूर्ति को रखने से पहले इस बात का खास ध्यान दें कि माता की मूर्ति बैठी हुई अवस्था में न हो. कार्यस्थल पर आपको कभी भी देवी-देवताओं की बैठी हुई स्थिति में मूर्ति नहीं रखनी चाहिए.