फिल्मों में फ्लॉप हो चुके एक्टर चंकी पांडे को भावना ने क्यों चुना अपना हमसफर

भावना पांडे (Bhavana Pandey) के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. चंकी पांडे (Chunky Pandey) की पत्नी भावना फिल्मों से तो दूर रही ही लेकिन लाइमलाइट से भी काफी दूर रहती हैं. बॉलीवुड वाइव्स सीरीज आने के बाद बहुत से लोगों को भावना पांडे के बारे में पता चला.

1 /5

भावना पांडे (Bhavana Panday) के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. चंकी पांडे (Chunky Panday) की पत्नी भावना फिल्मों से तो दूर रही ही लेकिन लाइमलाइट से भी काफी दूर रहती हैं. बॉलीवुड वाइव्स सीरीज आने के बाद बहुत से लोगों को भावना पांडे के बारे में पता चला.

2 /5

भावना और चंकी 1996 में मिले थे. जब भावना चंकी से मिली थी उस समय चंकी का बॉलीवुड करियर लगभग खत्म हो चुका था. कई फिल्मों के बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर आने बंद हो चुके थे और चंकी भारत छोड़ अभिनय के लिए बांग्लादेश जाने की तैयारी कर रहे थे.

3 /5

भावना और चंकी ने करीब 2 साल तक डेट किया जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. भावना अच्छे घर से थी उनके घरवालों चाहते थे कि वह किसी सेटल लड़के से शादी करें लेकिन उन्होंने चंकी का साथ नहीं छोड़ा.

4 /5

भावना ने 1998 में चंकी पांडे से शादी की और फिलहाल उनके दो बच्चे हैं. अनन्या पांडे भी पिता की तरह फिल्मों में करियर बना रही हैं तो वहीं उनकी छोटी बहन रिसा पांडे अभी हाईस्कूल में हैं.  

5 /5

भावना ने चंकी से शादी की वजह उनकी पॉजिटिविटी बताई. जिस तरह से अपने खराब समय में भी चंकी ने भावना को खूश रखा और हमेशा एक अच्छे पार्टनर की तरह उनका ख्याल रखा. इसी वजह से भावना ने कभी चंकी पांडे का साथ नहीं छोड़ा. आज भावना भी खुद बिजनेसवीमेन हैं. भावना पांडे अपने दोस्तों के साथ कॉस्ट्यूम डिजाइन का काम करती हैं और जाना-मानी कॉस्टूम डिजाइनर हैं.