Independence Day 2022: बॉलीवुड पर भी चढ़ा देशभक्ति का रंग, कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं आजादी का अमृत महोत्सव

Independence Day: भारत आज अपनी स्वतंत्रता के 75वें साल का जश्न मना रहा है. देशवासियों के लिए ये दिन बेहद खास रहता है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर्स ने भी देशभक्ति को जाहिर करते हुए तिरंगा फहराया है. हर कोई उनके इस अंदाज का दीवाना हो गया है.

1 /9

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने घर पर तिरंगा फहराते हुए नजर आए. दोनों ने स्वतंत्रता दिवस का ये खास मौका एक साथ बिताया. इस मौके पर अनुष्का ने सफेद रंग की कुर्ती पहन रखी थी. कैप्शन में उन्होंने सभी भारतवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भेजीं.  

2 /9

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीती जिंटा दिल से भारतीय हैं. भले ही वो विदेश जाकर बस गई हैं लेकिन देश के लिए उनका प्यार कभी खत्म नहीं हुआ. वो विदेशी धरती पर अपने देश की संस्कृति का जमकर प्रचार करती हैं. ऐसे में उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर झंडे के साथ सेल्फी क्लिक कर भारतवासियों को बधाई संदेश दिया.

3 /9

90 के दशक में सबका होश उड़ाने वाली सोनाली बेंद्र ने स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय नारी का अवतार दिखाया. वो इंडियन कपड़ों में हाथ में झंडा उठाए मार्च करती दिखाई दीं. उनकी राष्ट्रभक्ति देख हर कोई उन्हें सैल्यूट करता नजर आया. कैंसर से लंबी लड़ाई जीतने के बाद फिर से एक बार काम पर लौटीं सोनाली के लिए हर दिन स्वतंत्रता दिवस जैसा है.  

4 /9

विद्युत जम्बाल के ओपोजिट पर्दे पर 'खुदा हाफिज' से अपनी क्यूटनेस से दीवाना बनाने वाली शिवालिका ओबेरॉय ने फिर एक बार सबको अपनी लुक्स से घायल कर दिया है. अपने देसी अवतार में शिवालिका हाथों में तिरंगे के रंग की चूड़ियां पहने हुए नजर आईं. ये खास तस्वीर उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर पोस्ट की. इन तस्वीरों में वो शांति के रंग सफेद की कुर्ती पहने हुए थीं.

5 /9

नेहा कक्कड़ ने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर इंडियन आइडल के मंच से एक तस्वीर अपलोड की है. इस तस्वीर में वो अपने एक हाथ में तिरंगा थामे और दूसरे से सैल्यूट करती नजर आ रही हैं. उन्होंने वेस्टर्न कपड़े भले ही पहने हों लेकिन दिल फिर भी हिंदुस्तानी है.

6 /9

बॉलीवुड एक्टर ने अपने पूरे क्रू के साथ 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाया. इस अवसर पर वो भारतीय पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के साथ दिखाई दिए. तिरंगा फहराते ही सब देशभक्ति के रंग में रंग गए. फोटो के कैप्शन में एक्टर ने सबको स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी.

7 /9

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जहां सभी अपने घरों पर ही दिखे वहीं कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें साझा की. इस खास मौके पर वो भारतीय नौसेना अधिकारियों के साथ दिखाई दिए. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों के साथ खाना भी पकाया और गेम्स भी खेले.

8 /9

रविवार को शाहरुख खान ने मन्नत पर तिरंगा लहराया. स्वतंत्रता दिवस के इस सेलिब्रेशन में उनकी पत्नी गौरी खान, बेटा आर्यन, अबराम और बेटी सुहाना भी मौजूद थे. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अपने बच्चों को देश के लिए दी गई स्वतंत्रता सैनानियों की कुर्बानी का महत्व बता रहा हूं. लिटल वन के तिरंगा लहराते ही एक बार फिर हम सब गौरवांवित महसूस कर रहे हैं.'  

9 /9

बॉलीवुड भाईजान हाल ही में नौसेना के जवानों संग एन्जॉय करते नजर आए थे. इस दौरान उन्होंने एक्सरसाइज करने से लेकर उनके रोटियां सेंकने तक हर काम किया. अधिकारियों से नौसेना के जवानों को आ रही मुश्किलों के बारे में भी पूछा. उन्होंने तिरंगा लहरा जवानों संग मस्तीभरे अंदाज में स्वतंत्रता दिवस मनाया.