Valentine Day 2023: प्यार मुकम्मल नहीं हुआ तो अकेले काट रहे हैं जिंदगी, इन बॉलीवुड हस्तियों ने दिल टूटने के बाद नहीं फरमाया इश्क

'गम ए इश्क रह गया है गम ए जुस्तजू से ढल कर. वो नजर से छुप गए हैं मेरी जिंदगी बदल कर..'आज प्यार का दिन है यानी वेलेंटाइन डे. लोग इसे अपने चाहने वालों के साथ मनाना पसंद करते हैं लेकिन कुछ बॉलीवुड हस्तियों को कभी सच्चा प्यार नहीं मिल अगर प्यार मिला तो उसे शादी के अंजाम तक नहीं पहुंचा पाए.

1 /6

रेखा जिनके हाथों में कभी प्यार की रेखा ही नहीं थी. जिनसे भी शादी की वो सभी या तो हादसों का शिकार हो गए या अकेला छोड़कर चले गए. अमिताभ बच्चने से शादी ना होने के बाद भी वो मांग में सिंदूर लगाती हैं. आज तक कोई नहीं बता पाया कि वो किसके नाम का सिंदूर हैं.हालांकि  जिस भी जगह दोनों साथ में दिखाई दे जाते हैं वहां सिचुएशन गड़बड़ हो ही जाती है.

2 /6

बात जब दिल टूटे आशिकों की आती है तो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का नाम तो सबसे पहले आता है. सौमी अली से कभी शादी करने वाले सलमान खान को एक बार दो बार नहीं कई बार प्यार हुआ. कहते हैं कि ऐश्वर्या राय से अलग होने का उन्हें सबसे ज्यादा दुख रहा. उसके बाद इन्होंने शादी ना करने की ठान ली और अभी तक सिंगल है.

3 /6

तबू का जादू आज भी बरकरार है. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने करियर की शुरुआत की थी और आज बॉलीवुड की लीडिंग लेडी हैं. तबू का नाम साउथ के दिग्गज स्टार नागार्जुन से जोड़ा जाता रहा है. कहते हैं कि नागार्जुन ने शादीशुदा होने पर भी उनके साथ रिश्ता रखा और उके नाम एक बंगला भी किया है. जो भी है जैसा भी है लेकिन तबू अभी तक सिंगल हैं.

4 /6

'राज' फिल्म से लोगों के दिलों तक पहुंचने वाले दिनो मोरेया और बिपाशा बसु के प्यार के चर्चे हर जगह हुआ करते थे. दोनों एक-दूसरे को चाहते और समय भई साथ में बिताते लेकिन बिपाशा को जॉन अब्राहम पसंद आ गए और Dino को लारा दत्ता पसंद आ गई, लेकिन लारा दत्ता संग भई बात नहीं बन पाई और आज भी अकेले हैं.

5 /6

कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी क्वीनहैं जो अच्छे-अच्छों की बोलती बंद करना जानती हैं. एक ऐसा भी वक्त था जब उन्हें ऋतिक रोशन से बेइंतेहा मोहब्बत थी. ऋतिक रोशन शादीशुदा थे. फिर दोनों का रिश्ता खत्म हो गयालेकिन मीडिया में खूब कीचड़ उछला. नतीजा कंगना का प्यार के ऊपर से भरोसा ही उठ गया.  

6 /6

'धूम' में नजर आए उदय चोपड़ा ने अभी तक शादी नहीं की है. कभी शमिता शेट्टी के साथ प्यार करने वाले इस शख्स को दोबारा इश्क हुआ नरगिस फाखरी से लेकिन इश प्यार की भी एक्सपायरी डेट आ गई. उदय 40 प्लस हैं और अभी तक शादी नहीं की. उनकी प्यार की तलाश नरगिस के साथ ही खत्म हो गई.