सलमान खान हैं इस सर्कस के रिंग मास्टर, देखिए बिग बॉस का आलीशान घर या मौत का कुंआ

Bigg Boss 16 Home Tour: काफी दिनों से बिग बॉस का इंतजार करने वालों के लिए एक गुड न्यूज है. आज रात यानी शनिवार रात साढ़े 9 बजे से सलमान खान अपनी सर्कस लेकर आने वाले हैं. ऐसे में बज क्रिएट करने वाले बिग बॉस के घर की कुछ शानदार तस्वीरे सामने आ चुकी हैं.

1 /5

जिनको नींद प्यारी है वो कंटेस्टेंट इस घर में ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाते हैं लेकिन जब इतना शानदार बेडरूम हो तो कोई कैसे खुद को आराम फरमाने से रोक सकता है. किंग साइज बेड्स, ढेर सारे तकिए, जगमगाती बेड शीट्स. इसके अलावा बीन बेग्स पर आप लेजी होकर आराम फरमाइए.

2 /5

दीवारों पर जोकर और कलरफुल पेंटिंग्स लगाई गई हैं. हर जगह शेर की मूर्ति और ढेर सारी एंटिक शो पीसेज भी रखे गए हैं. लाइटिंग से लेकर दीवारों का कलर भी काफी वाइब्रेंट हैं. ऐसे में घर में रहने वालों के अलावा देखने वालों को भी मजा आने वाला है. एक दफा तो आपका दिल भी इस घर में रहने के लिए ललचा जाएगा.

3 /5

खाना और खाना बनाने के लिए किचन. ऐसे में किचन को लेकर छिड़ी जंग सबसे बेहतरीन होती है. चाहे वो किचन में शिल्पा शिंदे हों या डॉली बिंद्रा ऐसे में किचन में प्यार भी पकता है और लड़ाई भी. फिर जगमगाती लाइट्स और शामियानों के बीच राउंड टेबल में दस्तरखान सजाया गया है. बगल में ही सारी सुविधाओं से लेस किचन है.

4 /5

इस बार जिम वर्कआउट में आपके चहते कंटेस्टेंट्स की शर्ट्स भी उतरेंगी और बिग बॉस के घर का पारा भी बढ़ेगा. ऐसे में इतना इंपोर्टेंट एरिया कोई कैसे ना सजाए. सर्कस के इस घर पर दीवार पर जगमगाता बारहसिंगा है जिस पर जगमगाती लाइट्स. इस बार आपको हर कंटेस्टेंट की बढ़ती दिल की धड़कनें तक सुनाई देंगी.

5 /5

मौत का कुंआ यानी वो जगह जहां बिग बॉस कंटेस्टेंट आपस में भिड़ते दिखाई देंगे. इस बार बाहर का लॉन जहां कभी शहनाज गिल कौवे से बातें करती थीं बेहद स्पेशल है. स्विमिंग पुल और चिल करने के लिए बेड के अलावा भी कई तरह अरेंजमेंट्स की गई हैं. यहां तक की बाथरूम को भी जगमगाती सर्कस लाइट्स से सजाया गया है. जितना शो कलरफुल है उतना ही बिग बॉस का घर.