ये 5 कोरियन फिल्में और शोज देखने के बाद भूल जाएंगे बॉलीवुड ड्रामा, फ्री में इन OTT प्लेटफॉर्म्स पर उठाएं लुत्फ

K Drama: ओटीटी की वजह से इंटरनेशनल सिनेमा को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ने लगी है. ऐसे में खासतौर पर लोग कोरियन सिनेमा को पसंद कर रहे हैं. इसी दौरान आज हम आपको उन कोरियन सीरीज और फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद बॉलीवुड सिनेमा भूल जाएंगे.

K Drama: ओटीटी के कारण जैसे पूरी दुनिया की फिल्म इंडस्ट्री हमारे हाथों में सिमट आई है. इस वजह से कोरियन सिनेमा को लेकर भी काफी पॉपुलैरिटी बढ़ गई है. ऐसे में आज हम आपको उन 5 कोरियन फिल्मों और सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप ओटीटी पर मुफ्त में देख सकते हैं. वहीं, इन्हें देखने के बाद आपको बॉलीवुड फिल्में फीकी नजर आने लगेगी.

1 /5

'किल मी हील मी' 2015 में रिलीज हुई 40 एपिसोड वाली कोरियन वेब सीरीज है. यह जियो सिनेमा पर फ्री में देखी जा सकती है. सीरीज में जी सुंग,  ह्वांग जंग-एउम, पार्क सियो-जून, ओह मिन-सुक और किम यू-री जैसे मशहूर कोरियन सितारे अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस सीरीज को भारतीयों के बीच भी काफी पसंद किया गया है.  

2 /5

यह कहानी एक ऐसे लड़के की है जिसे अजीब बीमारी है, वो जिसे भी छूता है उसे एलर्जी हो जाती है. ऐसे में वह इतनी बड़ी दुनिया में बिल्कुल अकेला पड़ जाता है. ऐसे में उसके लिए एक रोबोट तैयार किया जाता है, लेकिन टेक्नीकल खराबी के कारण उसके पास रोबोट की जगह जीती-जागती लड़की भेज दी जाती है. यह कहानी वाकई आपको शानदार लगेगी.

3 /5

ओके टैक-योन, ली येओन-ही और लिम जू-ह्वान के लीड रोल वाली इस एक्शन-ड्रामा सीरीज को 32 एपिसोड्स के साथ पेश किया गया है. 2020 में स्ट्रीम की गई यह सीरीज भी जियो सिनेमा पर उपलब्ध है. इसे हिन्दी और इंग्लिश सबटाइटल के साथ देखा जा सकता है.

4 /5

जिन लोगों को 'जुरासिक पार्क' जैसी फिल्में पसंद आई हैं उन्हें 'लियो' से भी प्यार हो जाएगा. हालांकि, इसमें डायनासोर नहीं, बल्कि एक बड़ी सी छिपकली तबाही मचाती दिखेगी. इस फिल्म में डर और खौफ के बीच कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का लगाया गया है.

5 /5

सेउंग-वू के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'कैरोस' को 2020 में स्ट्रीम किया गया था. इसे जियो सिनेमा पर बिना सब्सक्रिप्शन देखा जा सकता है. यह एक इमोशनल कहानी है, जो आपकी आंखें नम कर सकती है. 32 एपिसोड वाली इस सीरीज में शिन सुंग-रोक, ली से-यंग, अहं बो-ह्यून, नाम ग्यु-री और कांग सेउंग-यूं जैसे सितारे अपनी एक्टिंग से दिल जीतते दिखे हैं.