Annu Dhankar Love Story: लेडी डॉन अनु धनखड़ की लव स्टोरी... गैंगस्टर के इश्क में डूबी लड़की, ऐसे बनी क्रिमिनल!

Lady Don Annu Dhankar: लेडी डॉन अनु धनखड़ और हिमांशु भाऊ की लव स्टोरी खूब चर्चा में रही है. दोनों की मुलाकात एक शादी में हुई और फिर अनु अपराध की दुनिया में आ गई थी. आइए, जानते हैं अनु धनखड़ की लव स्टोरी.

नई दिल्ली: Lady Don Annu Dhankar: लेडी डॉन अनु धनखड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अनु धनखड़ के खिलाफ 25 दिन में 3 मर्डर केस दर्ज हुए थे. आइए, जानते हैं कि अनु धनखड़ कैसे लेडी डॉन बनी.

1 /5

दिल्ली पुलिस ने लेडी डॉन अनु धनखड़ को लखीमपुर खीरी से गिरफ्तार किया है. जून 2024 में दिल्ली के राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में हुए अमन जून मर्डर केस में अनु की गिरफ्तारी हुई है. ऐसा बताया जा रहा है कि अनु नेपाल भागने की फिराक में थी, लेकिन वह निकलती उससे पहले ही दिल्ली पुलिस ने उसे धर दबोचा. आइए , जानते हैं कि अणु धनखड़ कौन है और उसकी लव स्टोरी क्या है.

2 /5

अनु धनखड़ गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की राइट हैंड हुआ करती थी. उसने भाऊ के कहने पर ही अमन जून को अपने प्रेम जाल में फंसाया था. फिर उसे बर्गर किंग बुलाया, यहीं उसकी हत्या करवा दी. शूटर्स ने अमन जून को बर्गर किंग में घुसकर गोलियों से भून दिया था.  

3 /5

पुलिस ने अनु को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. अब पुलिस अणु के जरिये ही गैंगस्टर हिमांशु भाऊ तक पहुंचने का प्रयास करेगी.  

4 /5

अनु हरियाणा के रोहतक जिले से ताल्लुक रखती है. उसके पिता की मौत के बाद उसने आर्थिक तंगी झेली. अनु का दाखिला उसकी मां ने कॉलेज में करवा दिया, लेकिन वह पढ़ने में ध्यान नहीं लगाती थी. साल 2022 में उसने रोहतक में एक शादी में पहली बार हिमांशु को देखा, तब वह 17 साल की थी और हिमांशु 20 साल का. अनु को उससे इश्क हो गया.   

5 /5

अनु और हिमांशु सोशल मीडिया पर चैट करते, धीरे-धीरे दोस्त बन गए. हिमांशु ने अनु को अमेरिका भेजने का लालच दिया. लेकिन बदले में अनु को हरियाणा का कामकाज संभालने के लिए कहा. अनु ने पढ़ाई छोड़ दी और अपराध की दुनिया में उतर आई. हिमांशु ने 2022 में भारत छोड़ दिया. अनु के खिलाफ 25 दिन में 3 मर्डर केस दर्ज हुए