महिला को 13 फीट लंबे अजगर ने जकड़ लिया...मौत नजदीक थी, लेकिन 2 घंटे बाद हुआ चमत्कार

थाईलैंड में एक महिला को अजगर ने करीब 2 घंटे तक दबोचे रखा. 64 साल की महिला का दम ही निकलने वाला था तभी पड़ोसियों ने उनकी आवाज सुनी.

थाईलैंड के समुत प्राकन प्रांत का यह मामला है जहां एक महिला को 13 फीट लंबे अजगर ने दबोच लिया था. करीब 2 घंटे तक वह अजगर के चंगुल में फंसी रही.

1 /5

थाईलैंड के समुत प्राकन प्रांत में 13 फीट लंबे अजगर ने एक बुजुर्ग महिला को 2 घंटे तक बंधक बनाए रखा. महिला अपने घर पर थी जब पीछे जंगल से रेंगकर एक अजगर आया. वह मंगलवार को रात को खाना खाने के बाद बर्तन धो रही थीं जब अजगर ने उनको दबोचा.

2 /5

बैंकॉक के दक्षिण में स्थित समुत प्राकन प्रांत की यह घटना है, जब अजगर ने 64 साल की एरोम अरुणरोज को जकड़ लिया था. उसने महिला को कई जगहों पर काटा है.

3 /5

महिला ने खुद को अजगर के चंगुल से निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन वह इसमें नाकामयाब रही. उन्होंने अजगर के सिर पर कई बार वार किए लेकिन वह उन्हें दबोचता गया. महिला करीब 2 घंटे तक उसके चंगुल में फंसी रही.

4 /5

अजगर ने महिला का लगभग दम घोट ही दिया था तभी एक पड़ोसी ने उनकी आवाज सुनी। बचावकर्मियों को महिला को बचाने और सांप को निकालने में करीब आधे घंटे का समय लगा.

5 /5

अजगर ने महिला के पैर पर दांत गड़ाए हैं. अजगर के चंगुल में फंसे रहने की वजह से महिला की हालत खराब हो गई. इसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया.