पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, स्किन फिट गाउन में दिखाया कर्वी फिगर

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी के साथ-साथ लुक्स का जादू भी दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया अवतार खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2022, 07:45 PM IST
  • माहिरा खान ने चलाया अदाओं का जादू
  • माहिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, स्किन फिट गाउन में दिखाया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. भारत में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. ऐसे में एक्ट्रेस से जुड़ी हर बात तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगती है. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा एक्ट्रेस लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. अब फिर से माहिरा अपनी सिजलिंग अदाओं के कारण सुर्खियों में आ गई हैं.

Mahira Khan की अदाओं ने किया फैंस करो मदहोश

माहिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनके नए-नए लुक्स की झलक भी देखने को मिलती रहती है. अब उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने चाहने वालों के साथ शेयर की हैं. फोटोज एक्ट्रेस गोल्डन कलर का हैवी एम्ब्रॉयडरी वाली फिश कट गाउन पहने हुए नजर आ रही है. हालांकि, अगली फोटोज में उन्होंने गाउन के साथ दुपट्टा भी कैरी किया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं माहिरा खान

माहिरा ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप और गोल्डन ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है. उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

इस लुक में हमेशा की तरह माहिरा बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान अपने बालों को बांधा हुआ है. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब तारीफें की हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी माहिरा खान

गौरतलब है कि माहिरा के पास इस समय कई तरह के प्रोजेक्ट्स हैं. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'निलोफर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में लीड रोल में देखा जाएगा. फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी सुपरस्टार फवाद खान भी नजर आने वाले हैं. माहिरा के फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- मालदीव में इस शख्स के साथ वेकेशन मना रही हैं जाह्नवी कपूर, पोस्ट से हुआ खुलासा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़