बड़ी खुशखबरी: Jio जल्द लाएगा सस्ते स्मार्टफोन, जारी किये सस्ते प्लान

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने फैसला किया है वो जल्द ही मार्किट में सस्ते 4G स्मार्ट फोन लॉन्च करेगी. इसका सबसे बड़ा लाभ उन उपभोक्ताओं को मिलेगा जो कम दाम में इंटरनेट का आनंद लेना चाहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2020, 06:10 AM IST
  • कई फोन कंपनियों के साथ चल रहा है मंथन
  • जियोफोन के द्वारा मार्केट में तहलका मचा चुकी है रिलायंस जियो
बड़ी खुशखबरी: Jio जल्द लाएगा सस्ते स्मार्टफोन, जारी किये सस्ते प्लान

मुंबई: देश में पहली बार शानदार पैक के साथ कई महीने तक मुफ्त में इंटरनेट और कॉलिंग देने वाली रिलायंस जियो ने एक बार फिर ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दी है. रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने फैसला किया है वो जल्द ही मार्किट में सस्ते 4G स्मार्ट फोन लॉन्च करेगी. इसका सबसे बड़ा लाभ उन उपभोक्ताओं को मिलेगा जो कम दाम में इंटरनेट का आनंद लेना चाहते हैं.

कई फोन कंपनियों के साथ चल रहा है मंथन

आपको बता दें कि रिलायंस जियो (Reliance Jio) 4G मोबाइल हैंडसेट और अन्य उपकरण की कीमतों को नीचे लाने के लिए Realme और अन्य कंपनियों के साथ काम कर रहा है.

क्लिक करें-  हर लड़की को शादी में सरकार देगी 10 ग्राम सोना, जानिये कैसे उठा सकते हैं इस योजना लाभ

जियो के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी है कि बाजार में सस्ते 4G और 5G उपकरणों की जरूरत है ताकि जो लोग अब भी 2जी हैंडसेट का इस्तेमाल कर रहे हैं वे 4जी और 5जी का रुख कर सकें और इससे कंपनी को भी बड़ा लाभ होगा.

जियोफोन के द्वारा मार्केट में तहलका मचा चुकी है रिलायंस जियो

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2016 में मार्केट में लांच होने के बाद से जियो लगातार नये नये कदम उठाकर ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करता रहा है. हालांकि बीते कुछ दिनों में कम्पनी को नुकसान उठाना पड़ा है क्योंकि एयरटेल ने उसे नये उपभोक्ताओं के मामले में पीछे कर दिया था. एक कंपनी के तौर पर रिलायंस जियो ने पहले भी 4जी कनेक्टिविटी का लाभ पहुंचाने के लिए ‘जियोफोन’ के माध्यम से सस्ते उपकरण लोगों तक पहुंचाए हैं.

क्लिक करें-  प्रधानमंत्री Narendra Modi ने नए संसद भवन का किया शिलान्यास

जियो की ओर से कहा गया है कि  अन्य 4जी उपकरणों के लिए कम्पनी Realme एवं अन्य कंपनियों के साथ काम कर रहे हैं और हमारी कोशिश है कि लोगों के लिए इन उपकरणों को और सस्ता बनाया जाए.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़