पूर्णिया के DM ने खो दी थी अंगूठी, KFC के 'हीरे' ने लौटाई

बिहार के पूर्णिया जिले के डीएम राहुल कुमार नए साल के मौके पर दिल्ली में थे. नए साल की शुरुआत में दिल्ली के एक KFC में खाना खाने पहुंचे थे. यहां उन्होंने पार्टी एंजॉय की. इसी दौरान न जाने कब उनकी सगाई की अंगूठी उनके हाथ से फिसल गई. इसके बाद क्या हुआ जानिए...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2021, 12:46 PM IST
  • नए साल की शुरुआत में दिल्ली के KFC में खाना खाने पहुंचे थे पूर्णिया के DM
  • यहीं गिर गई थी उनकी सगाई की अंगूठी
  • KFC की फूड चेन की मैनेजर सुमन ने लौटाई अंगूठी
पूर्णिया के DM ने खो दी थी अंगूठी, KFC के 'हीरे' ने लौटाई

नई दिल्लीः यात्रा के दौरान, भीड़ में या अक्सर होटल-रेस्टोरेंट में लोग अपने सामान खो देते हैं या भूल जाते हैं. ऐसा हो जाना आम है. यह आम बात अचानक तब खास बन जाती है, जब वही खोया सामान सही -सलामत वापस मिल जाए. खासकर तब जबकि सामान बेहद ही खास हो. ये वाकया कुछ ऐसा ही और एक प्रशासनिक अधिकारी से जुड़ा हुआ है.

एक रेस्टोरेंट में अपनी सगाई की अंगूठी खो देने के बाद जब उन्हें वह वापस मिली तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. अधिकारी ने कहा- ये घटना साबित करती है कि दुनिया में अच्छाई अभी बाकी है. 

ऐसा है पूरा मामला
दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि बिहार के पूर्णिया जिले के डीएम राहुल कुमार नए साल के मौके पर दिल्ली में थे. नए साल की शुरुआत में दिल्ली के एक KFC में खाना खाने पहुंचे थे. यहां उन्होंने पार्टी एंजॉय की. इसी दौरान न जाने कब उनकी सगाई की अंगूठी उनके हाथ से फिसल गई. 

तब तुरंत तो DM राहुल कुमार को इसका पता नहीं चला, लेकिन जब वे घर पहुंचे और खाली उंगली पर उनकी नजर गई तब वे बेचैन हो उठे. अंगूठी के गुम होने का पता चलते ही उनके होश उड़ गए और DM साहब काफी परेशान हो गए. 

...लेकिन रविवार को मिल गई अंगूठी
रविवार को भी DM राहुल कुमार अंगूठी को लेकर परेशान थे. उन्हें ठीक से याद भी नहीं आ रहा था कि अंगूठी कहां गिरी. इसी दौरान उन्हें KFC की ओर से अंगूठी मिलने का मैसेज मिला. मैसेज मिलते ही डीएम राहुल कुमार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

दरअसल, खाना खाते वक्त उनकी अंगूठी केएफसी में ही गिर गई थी, जो बाद में फूड चेन की मैनेजर सुमन को मिली और उन्होंने वह अंगूठी डीएम साहब के दोस्त गौरव को सौंप दी. 

डीएम ने किया ट्वीट
डीएम ने अपने ट्वीट के जरिए केएफसी (KFC) की आउटलेट मैनेजर को धन्यवाद दिया और लिखा- 'नया साल शुरू करने के लिए एक सकारात्मक कहानी कल मेरी सगाई की अंगूठी कनॉट प्लेस स्थित केएफसी में मेरी उंगली से फिसल गई थी. 

आउटलेट मैनेजर सुमन ने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ इसे मेरे दोस्त गौरव को सौंप दिया. ईमानदारी के लिए पूरे नंबर.'

यह भी पढ़िएः कोहली और धोनी ने अपने नाम दर्ज किया और एक अवॉर्ड, दशक के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा.. नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़