Propose Day Special: दिल की सुनो और बस कह दो I Love You

8 फरवरी को प्रपोज डे मनाया जा रहा है. एक ऐसा दिन जहां हर कोई अपने प्यार का इजहार करने के लिए आजाद है. इससे पहले जानें कैसे अपने प्रपोज को बना सकते हैं और भी स्पेशल.

Written by - Vineeta Kumari | Last Updated : Feb 7, 2021, 05:41 PM IST
  • इस तरह करें अपने वैलेंटाइन को प्रपोज
  • अपने प्यार को कराएं स्पेशल फील
Propose Day Special: दिल की सुनो और बस कह दो I Love You

नई दिल्ली: वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन प्रपोज डे सेलिब्रेट किया जाता है. एक ऐसा दिन जो हर प्यार करने वाले को यह आजादी देता है कि वह अपनी दिल की बात कह सकें. एक ऐसा दिन जब आप बिना संकोच के अपने प्यार का इजहार करते हैं और सामने वाला भी इसपर बड़े ही प्यार से रिस्पांस करता है.

8 फरवरी को पूरी दुनिया प्रपोज डे सेलिब्रेट करने जा रहा है. अगर आप किसी को प्रपोज करने का सोच रहे हैं तो इससे बेहतर कोई दिन क्या ही हो सकता है. और अगर आप पहले से किसी के साथ हो तो भी अपने रिश्ते में रिफ्रेशमेंट लाए और एक नई तरीके से पार्टनर के सामने अपने दिल की बात रखें.

ये भी पढ़ें- Rose Day Special: एक्सपेक्टेशन Vs रियलिटी

हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर प्यार का इजहार उसी तरह करें जैसा उसका प्यार है. हर रोमांटिक लड़की की चाहत तो बस यही होती है कि किसी फिल्म के किसी हीरो की तरह उसका भी लाइफ पार्टनर हो. उसका पार्टनर भी उसे वैसा ही फील करवाए जैसे हीरो हिरोइन को करवाता है. हम अपने देश की बात करें तो ज्यादातर फिल्में भी हीरो-हिरोइन के प्यार पर बनी होती है. और इन्हीं फिल्मों को देखकर हर कोई मन ही मन अपने लिए भी वैसे ही सपने संजो लेता है.

ये भी पढ़ें- Valentine Special: Long Distance Relationship में प्रेमिका का एहसास

सच ही तो है किसे नहीं पसंद की उसे स्पेशल फील करवाया जाए. दिल की बात और भी खास हो जाती है जब आप इसे बहुत ही अच्छे शब्दों और अच्छे जगह का चुनाव कर बयां करते हैं. कभी भी प्यार का इजहार करें तो कोशिश करें कि ये शब्द आपके अपने हो, ऐसे जो आपका दिल सोचता है. बेहतर हो कि अपने पार्टनर की पॉजिटिव चीजों को ध्यान में रखते हुए पहले उनकी तारीफ में चंद शब्द कहें. फिर ये जरूर बताएं कि आप उन्हें ही अपने हमसफर के रूप में क्यों देखते हैं.
शायद यह बात आपके प्यार के इजहार में एक तड़के का काम करें.

ये भी पढ़ें- Happy Rose Day कहने से पहले जानिए किस गुलाब में कौन सी Feeling
 
हर किसी को अपनी तारीफ और पॉजिटिव चीजें सुननी पसंद है. चाहें कोई ऊपर से भले ही कहें कि उसे अपनी तारीफ सुनकर खुशी नहीं होती पर ऐसा बिलकुल नहीं है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़