Valentine Special: Long Distance Relationship में प्रेमिका का एहसास

फरवरी को प्यार के महीने के नाम से जाना जाता है, मोहब्बत के सप्ताह का पहला दिन है गुलाब दिवस यानी Rose Day.. इस मौके पर एक प्रेमिका अपने एहसास और जज्बात को पत्र में पिरोने की कोशिश की है. नीचे दिए पत्र में पढ़िए,  

Written by - Ayush Sinha | Last Updated : Feb 7, 2021, 03:24 PM IST
  • दोस्ती से प्यार का सफर बड़ा अनोखा है
  • प्यार में दूरी का अपना अलग ही मजा है
  • Rose Day पर प्रेमिका की फीलिंग्स
Valentine Special: Long Distance Relationship में प्रेमिका का एहसास

'Happy Rose Day' My Dear, I Miss You a lot today,

You know what मैं पूरा वैलेंटाइन वीक आपके साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं, पर ऐसा कभी हो ही नहीं पाता. But कोई ना, हर वो दिन वैलेंटाइन डे होता है जब हम मिलते हैं. मुझे आज भी याद है जब आपने मुझे पहली बार साईं बाबा के मंदिर में भगवान के सामने बैठकर रोज (Rose) दिया था, That was awesum. मुझे बहुत अच्छा लगता है जब आप कुछ ऐसा करते हैं. मुझे वो भी याद है जब आपने मेरे कॉलेज के बाहर घुटनों पर बैठकर गुलाब दिया था.

पता है कभी-कभी आपके साथ बिताए हुए वो सारे पल मुझे बहुत याद आते हैं. I wish कि वो सारे पल वहीं रुक गए होते..

पता है पार्टनर, मैं वो सारे Moments जो हमने बनारस में एक साथ बिताए थे, वो फिर से जीना चाहती हूं. उन्हें कैद करना चाहती हूं. मुझे वो दिन बहुत याद आते हैं. आपके साथ सारी जिंदगी एन्जॉय करना चाहती हूं. जब आप मुझ पर शक करते हैं तो मुझे बहुत गुस्सा आता है, ऐसा लगता है कि मैं आपका विश्वास कभी जीत ही नहीं पाई.

एक बात बताना चाहती हूं, मुझे कभी किसी लड़के में कोई इंटरेस्ट ही नहीं रहा है, आप तो जानते ही हैं कि मैं इस रिलेशनशिप वगैरह से कितना दूर भागती थी. ये कभी पता ही नहीं चला कि मैं कैसे आपके इतने करीब आ गई कि अब आपसे दूर जाना नामुमकिन सा हो गया है.

आपके अलावा किसी के बारे में कोई फीलिंग्स ही नहीं है, ऐसा लगता है कि आप मेरी आदत सी हो गए हैं, तो छूटना ही नहीं चाहते और मैं छोड़ना भी नहीं चाहती.

आपको पता है मुझे हमारी जिंदगी में अबतक का सबसे अच्छा फेज अपनी दोस्ती का लगता है. उन दिनों को मैं कभी नहीं भूलना चाहती हूं, पता नहीं क्यों उस फ्रेंड के लिए बहुत अलग फीलिंग्स थी, उस वक्त तो मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि आप मेरे इतने करीब आ जाएंगे कि आपके बिना सांस लेना भी मुश्किल होगा.

बाबू, I want that Feelings again, I Love You so much always & forever, Happy Rose Day.

तुम्हारी पार्टनर..

ट्रेंडिंग न्यूज़