अजब गजब: कुत्ता बना करोड़पति, मालिक ने दी इतने करोड़ की सम्पत्ति

कुत्ते के मालिक ने उसे करोड़ों की सम्पत्ति का मालिक बना दिया. ये खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस खबर पर यकीन करना मुश्किल है लेकिन ये पूरी तरह सच है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2021, 09:28 PM IST
  • 8 साल का कुत्ता बना 36 करोड़ सम्पत्ति का मालिक
  • बिजनेसमैन बिल डॉरिस ने अपने कुत्ते के नाम की सम्पत्ति
अजब गजब: कुत्ता बना करोड़पति, मालिक ने दी इतने करोड़ की सम्पत्ति

नई दिल्ली: किसी कुत्ते के करोड़पति बनने  की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है. जिस दौर में अनेक साल मेहनत करने का बावजूद इंसान 1 लाख रुपये नहीं कमा पाता है उसी दौर में देखते ही देखते एक मामूली कुत्ता करोड़पति बन गया. कुत्ते के मालिक ने उसे करोड़ों की सम्पत्ति का मालिक बना दिया. ये खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस खबर पर यकीन करना मुश्किल है लेकिन ये पूरी तरह सच है. 

8 साल का कुत्ता बना 36 करोड़ सम्पत्ति का मालिक

आपको बता दें कि आठ साल का एक कुत्ता है जिसका नाम लुलू है, वो एकाएक 36.29 करोड़ रुपए का मालिक बन गया है. कुत्ते की जिंदगी में ये करोड़ों रुपए की दौलत तब आई जब उसके मालिक ने मरने से पहले अपनी सारी जायदाद उसके नाम कर दी. इस किस्मत वाले कुत्ते की खबर तेजी से वायरल हो रही है और जो सुन रहा है कि कुत्ता 36.29 करोड़ का मालिक बना है, वो उसकी किस्मत से रश्क कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Live मैच के दौरान विराट कोहली ने फैंस की तरफ किया ऐसा इशारा, Video वायरल

कुत्ते के करोड़पति बनने की खबर जानकर लोग एक ही सवाल कर रहे हैं कि वो इतना पैसा खर्च कैसे कर पाएगा. हालांकि ये जवाब कुत्ते की केयरटेकर के पास भी नहीं है. पूरी दुनिया में इस खबर पर चर्चा हो रही है क्योंकि ये बहुत हैरतअंगेज है कि कुत्ता करोड़ों की सम्पत्ति का मालिक बन गया. 

बिजनेसमैन बिल डॉरिस ने अपने कुत्ते के नाम की सम्पत्ति

आपको बता दें कि लूलू नामक ये कुत्ता बॉर्डर कोली नस्ल का है जिसके मालिक बिल डॉरिस बिजनेसमैन थे. डॉरिस ने शादी नहीं की थी और वो लूलू से बहुत प्यार करते थे. लूलू की वफादारी देखकर डॉरिस इतने प्रभावित थे कि उन्होंने अपनी सारी वसीयत लूलू की टेककेयर करने के लिए बनने वाले ट्रस्ट के नाम कर दी. 

ये भी पढ़ें- 15 फरवरी से FASTag अनिवार्य, भरना पड़ सकता है दोगुना टोल टैक्स

लूलू की केयरटेकर मार्था बरटन ने बताया कि डॉरिस ने अपनी वसीयत में लिखा है कि जो लोग लूलू की देखभाल करेंगे उनकी सैलरी उसी ट्रस्ट से दी जाएगी. इसके अलावा लूलू की लाइफ बिलकुल आसान होगी और स्वतंत्र होकर घूमेगा फिरेगा और मौज करेगा.

मार्था के मुताबिक डॉरिस हमेशा अविवाहित रहे लेकिन लूलू का साथ उन्हें बहुत पसंद था और वो लूलू से बहुत स्नेह करते थे. लूलू भी उनके लिए इतना वफादार था कि जान तक दे सकता था. अब मार्था ही लूलू की देखभाल करेंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़