पारस कलनावत संग अफेयर की खबर पर निया शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, 'सिंगल हूं अवेलेबल नहीं'

Nia Sharma: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा 'झलक दिखला जा 10' में नजर आएंगी. शो में आने से पहले एक्ट्रेस का नाम टीवी एक्टर पारस कलनावत के संग जोड़ गया था. एक्टर संग अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह सिंगल हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 12:05 PM IST
  • पारस संग अफेयर पर निया शर्मा ने तोड़ी चुप्पी
  • पारस संग अफेयर की खबर पर निया भड़कीं
पारस कलनावत संग अफेयर की खबर पर निया शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, 'सिंगल हूं अवेलेबल नहीं'

नई दिल्ली: Nia Sharma: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम टीवी एक्टर पारस कलनावत के संग जोड़ गया था. एक्टर के संग बढ़ते अफेयर की खबरों पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.  'नागिन 4' फेम निया शर्मा का कहना है कि उन्हें पारस कलनावत के साथ जोड़ना 'बेवकूफी' है, जो 'अनुपमा' में अपनी भूमिका के लिए टीवी जगत में मशहूर हैं.

निया शर्मा पारस संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी 
'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के रूप में कन्फर्म होने के बाद से चल रही डेटिंग अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए निया ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि वह सिंगल हैं, उनका नाम किसी के साथ नहीं जोड़ा जा सकता. 
निया ने आगे कहा, "यह बिल्कुल बेतुका है. 

अफेयर को बताया बेतुका 
एक्ट्रेस ने कहा, "मीडिया की ओर से यह मूर्खता थी क्योंकि हमें शो में पहले दो प्रतियोगियों के रूप में पुष्टि की गई थी और पहली बार जब मैं पारस कलनावत से मिली थी तो प्रोमो के पहले दिन शो में आई थी और मैंने कहा, 'हे, हाय बॉयफ्रेंड', और उन्होंने कहा, 'हे, हाय निया, और फिर हम डेटिंग कर रहे हैं और यह सब'. इस तरह हम हंसते हैं, और इसलिए मेरा मतलब है, मेरे लिए यह टिप्पणी करना और समझाना इतना तुच्छ है. 

एक्ट्रेस ने खुद को बताया सिंगल 
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अचानक शो में दो कंफर्म कंटेस्टेंट्स के बारे में एक लेख सामने आता है जो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सिर्फ इसलिए कि मैं सिंगल हूं, मुझे हर किसी से नहीं जोड़ा जा सकता है. मैं सिंगल दिख सकती हूं लेकिन मैं सभी के लिए उपलब्ध नहीं हूं. 

इसे भी पढ़ेंः वायरल फोटो में ये बच्चा है बॉलीवुड का नवाब, 2 अभिनेत्रियों संग कर चुके हैं शादी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़