ओवैसी के हिंदू विरोधी भाषण के रीमिक्स पर युवकों ने लहराए हथियार, 19 लोग गिरफ्तार

कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को ईद मिलाद त्योहार के अवसर पर सार्वजनिक स्थल पर तलवारें और अन्य खतरनाक हथियार लहराने और डीजे पर डांस करने के मामले में 14 नाबालिग सहित 19 युवकों को गिरफ्तार किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2022, 04:42 PM IST
  • युवकों ने बजाया भड़काऊ भाषण से बना रीमिक्स गाना
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
ओवैसी के हिंदू विरोधी भाषण के रीमिक्स पर युवकों ने लहराए हथियार, 19 लोग गिरफ्तार

बेंगलुरु: कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को ईद मिलाद त्योहार के अवसर पर सार्वजनिक स्थल पर तलवारें और अन्य खतरनाक हथियार लहराने और डीजे पर डांस करने के मामले में 14 नाबालिग सहित 19 युवकों को गिरफ्तार किया है.

युवकों ने बजाया भड़काऊ भाषण से बना रीमिक्स गाना

पुलिस के मुताबिक घटना 9 अक्टूबर को एडी मिलाद के जुलूस के बाद हुई. युवाओं और नाबालिगों के समूह ने एआईएमआईएम नेता और तेलंगाना विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के भड़काऊ भाषण से बना रीमिक्स गाना बजाया.

पुलिस ने कहा कि भाषण की पंक्तियों को संगीत के साथ जोर से बजाया गया. "हिंदुस्तान में रहने वाले हिंदुओं 100 करोड़ आबादी है. हमारी आबादी सिर्फ 28 करोड़ है. आप हमसे बहुत अधिक हैं. देखते हैं कौन शक्तिशाली है. पुलिस को सड़कों से 10 मिनट के लिए जाने दें, देखते हैं क्या होता है".

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

बेंगलुरु शहर की सिद्धपुर पुलिस, जिन्होंने प्राथमिकी दर्ज की है, ने कहा कि नाबालिगों के खिलाफ कानून के प्रावधानों के अनुसार कार्रवाई शुरू की जाएगी. वार्ड संख्या 144 के सिद्धपुर में समूह ने खतरनाक हथियार लहराते हुए नाचना शुरू कर दिया. घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. पुलिस ने यह भी कहा कि आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़िए: कौन है अमृत पाल सिंह, खुद को मानता है भिंडरावाले के 'पैरों की धूल'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़