कौन है लेडी डॉन Pooja Saini, जो लवर के चक्कर में हुई बर्बाद; अब Gogamedi Case में गिरफ्तार

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: पूजा सैनी पर आरोप है कि उसने आरोपी शूटर नितिन और रोहित के रुकने की व्यवस्था की थी. पूजा रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ी हुई है. राजस्थान में पूजा ही बिश्नोई और गोदारा का काम देखती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2023, 09:37 AM IST
  • लवर ने कराई गैंग जॉइन
  • उसी से शादी भी की
कौन है लेडी डॉन Pooja Saini, जो लवर के चक्कर में हुई बर्बाद; अब Gogamedi Case में गिरफ्तार

नई दिल्ली: Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: जयपुर में हुए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस ने एक लेडी डॉन पूजा सैनी को भी गिरफ्तार किया है. इस मामले में दोनों शूटर्स को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में ही शूटर नितिन और रोहित ने कई खुलासे किए. उन्होंने ही लेडी डॉन पूजा का नाम भी लिया. इसके बाद पुलिस ने पूजा के जयपुर स्थित प्रतापनगर के घर में दबिश दी, यहां से उसे गिरफ्तार किया. 

पूजा पर क्या आरोप हैं?
पूजा सैनी पर आरोप है कि उसने आरोपी शूटर नितिन और रोहित के रुकने की व्यवस्था की थी. पूजा रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ी हुई है. राजस्थान में पूजा ही बिश्नोई और गोदारा का काम देखती है. शूटर्स को हथियार और पैसे देनें का काम पूजा का ही था. उसने दोनों आरोपियों को अपने फ्लैट पर ही रुकवाया था. हत्या के बाद हत्यारों से हथियार वापस लेने की जिम्मेदारी भी पूजा की ही थी.

कौन है पूजा सैनी
पूजा सैनी रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गैंग में सक्रिय है. वह काफी समय से राजस्थान में उनका काम संभाल रही है. लेडी डॉन पूजा पर पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं. लेडी डॉन पूजा जयपुर में अपने पति महेंद्र मेघवाल उर्फ समीर के साथ रह रही थी. महेंद्र भी हिस्ट्रीशीटर है, उस पर भी पहले से हत्या, मारपीट और तस्करी के मामले दर्ज हैं. पूजा के घर से पुलिस को कई फर्जी आईडी भी मिली हैं. फिलहाल पूजा का पति महेंद्र फरार है.

कैसे बनी डॉन
पूजा की दो बहनें हैं. 2018 में एक बहन जब कोटा में पढ़ रही थी, तब वह उससे मिलने गई. इस दौरान पूजा ने बहन की सहेली के बॉयफ्रेंड और उसके तीन दोस्तों से भी मुलाकात की. इन्हीं में महेंद्र भी था, यहीं दोनों की जान-पहचान हुई. साल 2020 में महेंद्र ने पूजा को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी. फिर दोनों में बातचीत होने लगी और प्रेम हो गया. महेंद्र के चक्कर में पड़ने के बाद पूजा पढ़ाई ने भी छोड़ दी. अगस्त 2022 में जयपुर के एक मंदिर में महेंद्र से शादी कर ली. फिर दोनों जयपुर स्थित जगतपुरा के फ्लैट में रहने लगे. पूजा ने एयरपोर्ट पर काम करना शुरू कर दिया. लेकिन फिर वह महेन्द्र के साथ गैंग में शामिल हो गई.

क्या है मामला?
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर में ही बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद गैंगस्टर रोहित गोदारा ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. गोदारा के तार जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े हैं. गोदारा विदेश से अपना गैंग ऑपरेट करता है. गोगामेड़ी हत्याकांड में ही पूजा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में आगे भी कई गिरफ्तारियां हो सकती हैं. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान को आज मिलेगा नया मुख्यमंत्री, जानें कितने बजे होगी विधायक दल की बैठक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़