कौन है Rohit Godara, जिसने Raju Thehat के बाद Sukhdev Gogamedi को मरवाया

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: रोहित गोदारा बीकानेर में लूणकरणसर इलाके के कपूरीसर का रहने वाला है. गोदारा ने 19 साल की उम्र में ही अपराध की दुनिया में कदम रख दिया था. रोहित गोदारा पर नोखा के एक को धमकाने का मामला दर्ज हुआ था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2023, 04:32 PM IST
  • 19 साल की उम्र में बना अपराधी
  • राजू ठेहट हत्याकांड में भी था शामिल
कौन है Rohit Godara, जिसने Raju Thehat के बाद Sukhdev Gogamedi को मरवाया

नई दिल्ली: Sukhdev Singh Gogamedi Murder: जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा (Rohit Godara) और गोल्डी बरार (Goldy Brar) ने ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित गोदारा इससे पहले गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी भी ले चुका है. 

कौन है रोहित गोदारा
रोहित गोदारा बीकानेर में लूणकरणसर इलाके के कपूरीसर का रहने वाला है. गोदारा ने 19 साल की उम्र में ही अपराध की दुनिया में कदम रख दिया था. रोहित गोदारा पर नोखा के एक को धमकाने का मामला दर्ज हुआ था. अब तक वह करीब 15 बार जेल जा चुका है. गोदारा बीकानेर के कालू थाना का हार्डकोर अपराधी है. कहा जाता है गोदारा अपनी गैंग तो चलाता ही है, साथ ही मोनू गैंग और गुठली गैंग को भी वही ऑपरेट करता है.

विधायक को भी दी थी धमकी
रोहित गोदारा ने नागौर के लाडनूं से कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर को भी धमकी दी थी. जानकारी के मुताबिक, उसने भाकर से फिरौती मांगी थी, नहीं देने पर फोन पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. पुलिस ने गोदारा के खिलाफ रेड काॅर्नर नोटिस भी जारी किया था. उस पर 1 लाख का इनाम भी घोषित है.

ये भी पढ़ें- कौन हैं Sukhdev Singh Gogamedi, इस बड़ी गैंग ने दी थी जान से मारने की धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़