Ujjain Case: रेप हुआ...दर-बदर भटकती रही, आखिर बच्ची क्यों घर से भागी थी? पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Ujjain Case: खून से लथपथ और अर्धनग्न लड़की मदद के लिए घर-घर जाती थी और उसे भगा दिया जाता था. उस लड़की के CCTV फुटेज ने बुधवार को सबको हिलाकर रख दिया. इस मामले पर लड़की ने पुलिस से बड़ा खुलाया किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2023, 05:34 PM IST
  • 'बेहतर जिंदगी' की तलाश में सतना से भागी थी लड़की
  • पुजारी ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया
Ujjain Case: रेप हुआ...दर-बदर भटकती रही, आखिर बच्ची क्यों घर से भागी थी? पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Ujjain Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन में बच्ची के साथ हुए रेप ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया. 15 साल की लड़की खून से लथपथ और अर्धनग्न होकर घर-घर जाकर मदद की भीख मांग रही है, लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आता. उस बच्ची का गुनाह सिर्फ इतना था कि वह एक अच्छा जिंदगी चाहती थी और इसी घर से निकली थी. बच्ची का हृदयविदारक CCTV बुधवार को वायरल हुआ. जिसके बाद लोगों में आक्रोश फैल गया.

वहीं, दरिंदों का शिकार हुई लड़की ने पुलिस को बताया है कि वह एक दिन पहले 'बेहतर जिंदगी' की तलाश में सतना स्थित अपने गांव से भागकर रविवार को शहर (उज्जैन) पहुंची थी. पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने कहा कि लड़की ने उन्हें बताया कि एक ऑटो चालक ने उसके साथ बलात्कार किया. मामले में पूछताछ के लिए पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. लड़की के लापता होने पर उसके परिवार ने सतना में शिकायत दर्ज कराई थी.

पुजारी ले गए अस्पताल
एक स्थानीय पुजारी राहुल शर्मा ने अंततः लड़की को संभाला और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां मेडिकल जांच में पुष्टि हुई कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है. वहीं, आक्रोश बढ़ा तो राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना की जांच के लिए एक विशेष जांच दल के गठन की बात कही.

राहुल शर्मा ने कहा कि लड़की को आधे कपड़ों में और खून बहता हुआ देखना दिल दहला देने वाला था. वह कांप रही थी और रो रही थी. मैंने तुरंत पुलिस को बताया. उन्होंने कहा कि लड़की उन्हें उनके आश्रम के मुख्य द्वार पर मिली.

राहुल शर्मा ने बताया कि लड़की बदहवास थी। यह समझना मुश्किल था कि वह क्या कह रही थी. मैंने सांकेतिक भाषा में उनसे पूछा कि क्या वह खाना चाहती है. उसने हां में सर हिलाया. मैंने उसे खाना दिया जिसे उसने ऐसे खाया जैसे उसने कई दिनों से कुछ न खाया हो. उन्होंने कहा कि लड़की डरी हुई थी. मैंने उसे आश्वासन दिया कि वह सुरक्षित है.

लड़की ने कही ये बात
लड़की ने जांचकर्ताओं को बताया कि वह सतना में अपनी जिंदगी से परेशान थी. वह बस से उज्जैन पहुंची, जहां रविवार शाम को उसके साथ दुष्कर्म किया गया. जहां वह बेहोश हो गई. जब वह जागी तो वह मदद की तलाश में सोमवार की सुबह पैदल चलने लगी लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए तैयार नहीं था. वह तीन घंटे तक चलती रही तब फिर पुजारी ने उसकी मदद की.

ये भी पढ़ें- Indian Railways: बड़ी खबर! इस रूट पर बदलने वाली है ट्रेनों की टाइमिंग, 30 सितंबर को जारी होगा नया टाइम टेबल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़