पब्लिक प्लेस में Kiss और Hug करने वाले दो स्टूडेंट्स निलंबित, 'लव जिहाद' का लग रहा आरोप

कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्दारमैया की उपस्थिति में आयोजित एक पुस्तक विमोचन समारोह में गले मिलने और चुंबन लेने के आरोप में दो स्टूडेंट्स को निलंबित किए जाने का मामला गुरुवार को प्रकाश में आया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2022, 04:29 PM IST
  • 'लव जिहाद' का आरोप, लड़के को जान से मारने की धमकी
  • घटना के तूल पकड़ने के बाद मामले की जांच कर रही पुलिस
पब्लिक प्लेस में Kiss और Hug करने वाले दो स्टूडेंट्स निलंबित, 'लव जिहाद' का लग रहा आरोप

बेंगलुरु: कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्दारमैया की उपस्थिति में आयोजित एक पुस्तक विमोचन समारोह में गले मिलने और चुंबन लेने के आरोप में दो स्टूडेंट्स को निलंबित किए जाने का मामला गुरुवार को प्रकाश में आया.

'लव जिहाद' का आरोप, लड़के को जान से मारने की धमकी

लड़के के मुस्लिम और छात्रा के हिंदू होने के कारण मामले ने सांप्रदायिक रूप ले लिया. सोशल मीडिया पर इस मामले की खूब चर्चा हो रही है. कथित तौर पर 'लव जिहाद' का आरोप लगाते हुए हिंदू कार्यकर्ताओं द्वारा लड़के को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. वे लड़के से हिंदू लड़की के साथ रोमांस करने को लेकर पूछताछ कर रहे हैं.

मामले के सांप्रदायिक रूप लेने पर एक निजी कॉलेज के प्रबंधन ने बेल्थंगडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और छात्रों के खिलाफ ऑनलाइन अभियान चलाने वालों पर कार्रवाई की मांग की.

घटना के तूल पकड़ने के बाद मामले की जांच कर रही पुलिस

कॉलेज के प्रबंधक ने कहा था कि घटना की जानकारी होने के बाद दोनों छात्रों को कॉलेज से निलंबित कर दिया गया है. सूत्रों ने कहा कि छात्रों ने उस समय रोमांस किया जब विपक्ष के नेता सिद्दारमैया ने पिछले सप्ताह बेलथांगडी शहर में एक पुस्तक विमोचन समारोह में भाग लिया.

हालांकि, हिंदू कार्यकर्ता ने आरोप लगाया था कि केवल हिंदू छात्रा को ही कॉलेज से निलंबित किया गया था. पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है.

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: चीन में कोरोना ने मचाया हाहाकार, जानें जा रहीं, इलाज नहीं मिल रहा, जानिए भारत के लिए कितना गंभीर है खतरा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़