कुलगाम से लापता सेना के जवान के कार में मिले खून के निशान, बड़े स्तर पर शुरू हुआ सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जम्मू-कश्मीर के इस इलाके से सेना के एक जवान का अपहरण कर लिया गया है. इस पूरे मामले पर जवान के परिजनों ने दावा किया है कि सेना का जवान शनिवार (29 जुलाई) शाम से लापता हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो परिजनों को वो कार मिली है, जिससे वे घर से गए थे. इस मामले की भनक मिलते ही सेना जवान की खोजबीन में लग गई है और एक बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 30, 2023, 12:03 PM IST
  • लेह लद्दाख क्षेत्र में तैनात थे अहमद वानी
  • घर का सामान लेने गए थे अहमद वानी
कुलगाम से लापता सेना के जवान के कार में मिले खून के निशान, बड़े स्तर पर शुरू हुआ सर्च ऑपरेशन

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जम्मू-कश्मीर के इस इलाके से सेना के एक जवान का अपहरण कर लिया गया है. इस पूरे मामले पर जवान के परिजनों ने दावा किया है कि सेना का जवान शनिवार (29 जुलाई) शाम से लापता हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो परिजनों को वो कार मिली है, जिससे वे घर से गए थे. इस मामले की भनक मिलते ही सेना जवान की खोजबीन में लग गई है और एक बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है. 

लेह लद्दाख क्षेत्र में तैनात थे अहमद वानी
अधिकारियों के मुताबिक, भारतीय सेना के 25 वर्षीय जवान अहमद वानी लेह लद्दाख क्षेत्र में तैनात थे और फिलहाल वे छुट्टी पर थे. अहमद वानी शनिवार को रात करीब 8 बजे से लापता हैं. उनकी कार जिससे वे घर से बाहर निकले थे पारनहाल में बरामद हुई. अधिकारियों की मानें, तो लापता सैनिक का पता लगाने के लिए सुरक्षा बलों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. 

घर का सामान लेने गए थे अहमद वानी
सेना के अधिकारियों की मानें, तो अहमद वानी शनिवार की शाम अपनी कार चलाकर घर के लिए सामान लेने चौलगाम गए थे. देर शाम तक जब वे घर नहीं लौटे, तो परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी. तलाश के दौरान ही परिजनों को पारनहाल में उनकी कार बरामद हुई. 

कार की गेट नहीं थी लॉक 
रिपोर्ट्स की मानें, तो परिजनों ने मौके पर पाया कि कार की गेट लॉक नहीं थी. साथ ही कार के भीतर अहमद वानी की चप्पल थी. इस दौरान परिजनों को खून के निशान भी मिले थे. इसके बाद उन्होंने तुरंत पास के पुलिस स्टेशन में इस घटना की जानकारी दी. 

ये भी पढ़ेंः श्रीनगर पुलिस की बड़ी सफलता, अल बद्र संगठन का हाइब्रिड आतंकी गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़