पति की जेब से मिली स्मैक की पुड़िया, तो पत्नी ने किया पुलिस के हवाले

महिला अपने पति की नशे की लत से काफी परेशान थी. उसका कहना है कि, उसकी इस आदत की वजह से उसका पूरा मोहल्ला भी परेशान हो चुका था. जिस वजह से उसने अपने पति को पुलिस के पास सौंप दिया.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 05:36 PM IST
  • पति की जेब से मिली स्मैक की पुड़िया
  • पत्नी ने किया पुलिस के हवाले
पति की जेब से मिली स्मैक की पुड़िया, तो पत्नी ने किया पुलिस के हवाले

नई दिल्ली:  हरियाणा के जींद में एक महिला द्वारा अपने ही पति को गिरफ्तार करवाने का एक बेहद ही अनोखा मामला सामने आया है. यह मामला नशे की लत से जुड़ा हुआ है. दरअसल यह महिला अपने पति की नशे की लत से काफी परेशान थी. उसका कहना है कि, उसकी इस आदत की वजह से उसका पूरा मोहल्ला भी परेशान हो चुका था. जिस वजह से उसने अपने पति को पुलिस के पास सौंप दिया.  

महिला ने पति को ही कराया गिरफ्तार

यह पूरा मामला हरियाणा के जींद जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र का है. जहां पर एक महिला ने पति की जेब में नशीला पदार्थ मिलने के बाद खुद ही उसे पुलिस से गिरफ्तार करवा दिया. जींद जिले के गढ़ी थाना के अतंर्गत लोन गांव की रहने वाली एक महिला ने सोमवार को पति की जेब से मादक पदार्थ मिलने पर स्वयं कुछ लोगों की मदद से उसे थाने ले गई और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पति के नशे की लत से परेशान थी महिला

महिला का कहना है कि पति की नशे की लत से परिवार ही नहीं पूरा मोहल्ला परेशान था. सरिता नामक महिला ने बताया कि उसका पति संदीप को नशे की लत है और कपड़े धोते वक्त उसकी जेब से स्मैक की पुड़िया मिली थी. उन्होंने बताया कि पहले उन्होंने डायल 112 पर कॉल कर मामले की जानकारी पुलिस को देने की कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं होने पर जेठ और कुछ अन्य लोगों की मदद से पति को थाने लेकर पहुंची. 

थाना के जांच अधिकारी हरजिंदर सिंह ने बताया कि महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत देते हुए पांच ग्राम वजनी स्मैक की पुडिय़ा सौंपी थी. उन्होंने कहा कि आरोपी को मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.यह भी

पढ़ें: दिव्यांग शिक्षक को पुरस्कार देने के लिए मंच से उतरीं राष्ट्रपति मुर्मू, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजा हॉल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़