शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बताया कब तक रहेंगे सपा में, अखिलेश पर की ये टिप्पणी

शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव द्वारा सौंपी गई छोटी या बड़ी कोई भी जिम्मेदारी वह निभाएंगे. कयास लगाए जा रहे थे कि शिवपाल यादव को नेता प्रतिपक्ष बनाया जा सकता है. लेकिन समाजवादी पार्टी नेतृत्व ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 10:37 AM IST
  • शिवपाल यादव ने कहा, भाजपा सरकार अन्याय कर रही है
  • बोले, विपक्ष के नेता के रूप में अखिलेश अच्छा काम कर रहे हैं
शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बताया कब तक रहेंगे सपा में, अखिलेश पर की ये टिप्पणी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने कहा है कि वह अपनी 'आखिरी सांस' तक सपा में बने रहेंगे. चाहे उन्हें समाजवादी पार्टी में कोई पद मिले या न मिले. शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सौंपी गई छोटी या बड़ी कोई भी जिम्मेदारी वह निभाएंगे.

क्या हैं कयास
रिपोर्ट के मुताबिक कयास लगाए जा रहे थे कि शिवपाल यादव को नेता प्रतिपक्ष बनाया जा सकता है या पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है, लेकिन समाजवादी पार्टी नेतृत्व ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है.

अखिलेश की तारीफ की
शिवपाल यादव ने कहा, विधानसभा में विपक्ष के नेता के रूप में अखिलेश अच्छा काम कर रहे हैं. सपा नेताओं को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है. समाजवादी पार्टी संघर्ष करती रहेगी.

भाजपा पर हमला
शिवपाल यादव ने कहा, भाजपा सरकार अन्याय कर रही है. क्या झूठे केस दर्ज करना और किसी के घर को बुलडोजर से तोड़ना न्याय है? भाजपा सरकार झूठे मामलों में निर्दोष और मासूम लोगों को जेल भेज रही है. समाजवादी पार्टी अन्याय का सामना कर रहे लोगों के लिए लड़ाई जारी रखेगी. भविष्य में हमारी सरकार बनने पर झूठे मुकदमे वापस लिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: नफरत के बाजार में राहुल गांधी ने खोली ये दुकान, बताया-क्यों शुरू की भारत जोड़ो यात्रा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़