RJD नेता तेजस्वी यादव के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त; 1 की मृत्यु, कई पुलिसकर्मी घायल

Tejashwi Yadav's convoy accident: सड़क हादसे में वाहन चालक की मौत हो गई और छह पुलिसकर्मी घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, पूर्णिया में किया जा रहा है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Feb 27, 2024, 09:13 AM IST
  • बिहार के पूर्णिया में हादसा
  • 6 से अधिक पुलिसकर्मी घायल
RJD नेता तेजस्वी यादव के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त; 1 की मृत्यु, कई पुलिसकर्मी घायल

Tejashwi Yadav's convoy accident: बिहार के पूर्णिया में बुधवार देर रात राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के तेजस्वी यादव के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस घटना में वाहन चालक की मौत हो गई और काफिले में शामिल छह पुलिसकर्मी घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, पूर्णिया में किया जा रहा है.

पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है. समाचार एजेंसी PTI द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो के मुताबिक, यादव के काफिले की एक कार की दूसरी कार से टक्कर हो गई. वीडियो में दिख रहा है कि एक वाहन कारों को खींच रहा है और कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

यादव फिलहाल 'जन विश्वास यात्रा' पर हैं, जो 20 फरवरी को शुरू हुई और 11 दिनों तक चलनी है. इस दौरान वह राज्य के सभी 38 जिलों की यात्रा करेंगे. लोकसभा चुनाव से पहले यादव का यह जनसंपर्क अभियान 28 जनवरी को उनकी पार्टी के सत्ता से बेदखल होने के तीन सप्ताह बाद आया है, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद से नाता तोड़ लिया और नई सरकार बनाने के लिए भाजपा के साथ शामिल हो गए. यादव अगस्त 2022 से पिछले महीने तक नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार में डिप्टी सीएम थे.

सीएम योगी के काफिले की गाड़ी का भी एक्सीडेंट
हाल ही में गोसाईगंज के अर्जुनगंज में सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले में सबसे आगे चलने वाली एंटी डेमो गाड़ी पलट गई थी. इस हादसे में 5 पुलिसकर्मी समेत 9 लोग घायल हो गए थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़