कानपुर में रिवेंज रेप से सनसनी, पड़ोसियों ने किया एक-दूसरे की बीवी का बलात्कार

यूपी के कानपुर में दो पड़ोसियों की पत्नियों ने एक-दूसरे के पति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. दूसरी शिकायतकर्ता के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पहली शिकायतकर्ता के पति को गिरफ्तार किया जाना बाकी है. पुलिस के मुताबिक, यह दोनों पड़ोसियों के बीच पुराना विवाद हो सकता है, लेकिन मेडिकल जांच और आगे की जांच से बात साफ हो जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2023, 10:52 AM IST
  • दो पड़ोसियों की पत्नियों ने पति पर रेप का लगाया आरोप
  • दोनों महिलाओं ने 38 घंटे के भीतर शिकायत की है
कानपुर में रिवेंज रेप से सनसनी, पड़ोसियों ने किया एक-दूसरे की बीवी का बलात्कार

कानपुर: यूपी के कानपुर शहर में एक विचित्र वारदात हुई है. यहां एक युवक ने पड़ोसन के साथ रेप किया. आरोप है कि इसके बाद पीड़िता के पति ने आरोपी की पत्नी के साथ रेप किया. दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे के पतियों के खिलाफ पुलिस में रेप की शिकायत की है. 

38 घंटे में 2 केस
एक महिला ने एक व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की है और बदले में, आरोपी की पत्नी ने भी पहले शिकायतकर्ता के पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.दोनों महिलाओं ने 38 घंटे के भीतर एक-दूसरे के पतियों के खिलाफ रेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई.

एक आरोपी गिरफ्तार
गौरतलब है कि, दूसरी शिकायतकर्ता के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पहली शिकायतकर्ता के पति को गिरफ्तार किया जाना बाकी है.

क्या कह रही पुलिस
कानपुर पुलिस ने दोनों पीड़ितों की चिकित्सा जांच की है और पहले आरोपी की गिरफ्तारी दूसरे शिकायतकर्ता की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी, जिसकी प्रतीक्षा की जा रही है.

एसीपी पनकी निशांत शर्मा ने कहा, सचेंडी में 18 फरवरी को एक महिला ने अपने पड़ोसी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था और दूसरी पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है.पहले आरोपी की पत्नी सचेंडी थाने पहुंची और प्राथमिकी दर्ज नहीं करने पर पुलिस अधिकारियों को आत्मदाह करने की धमकी दी.पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, यह दोनों पड़ोसियों के बीच पुराना विवाद हो सकता है, लेकिन मेडिकल जांच और आगे की जांच से बात साफ हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान से पूछा कब हो रहे हो रिटायर? किंग खान ने कर दी बोलती बंद!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़