रक्षाबंधन पर भाई की हार्ट अटैक से मौत, बहन पर टूटा दुखों का पहाड़... रोते-रोते बांधी राखी

Rakshabandhan 2023: रक्षाबंधन पर भाई को राखी बांधने का इंतजार हर बहन को रहता है. राखी के लिए वे कई दिन पहले से तैयारियां करके रखती हैं. लेकिन क्या हो अगर जिस भाई के लिए बहन राखी लेकर आई हो वो रक्षाबंधन के दिन ही इस दुनिया को ही छोड़कर चला जाए. उस पर तो दुखों का पहाड़ टूट जाएगा. ठीक ऐसा ही कुछ हुआ तेलंगाना में जहां एक अभागी बहन के भाई को हार्ट अटैक आया और वो चल बसा. लेकिन भीगी आंखों के साथ बहन ने अपने भाई की कलाई को सूना नहीं रहने दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2023, 01:13 PM IST
  • तेलंगाना के पेद्दापल्ली का मामला
  • भाई के हाथ में राखी बांधती है बहन
रक्षाबंधन पर भाई की हार्ट अटैक से मौत, बहन पर टूटा दुखों का पहाड़... रोते-रोते बांधी राखी

नई दिल्लीः Rakshabandhan 2023: रक्षाबंधन पर भाई को राखी बांधने का इंतजार हर बहन को रहता है. राखी के लिए वे कई दिन पहले से तैयारियां करके रखती हैं. लेकिन क्या हो अगर जिस भाई के लिए बहन राखी लेकर आई हो वो रक्षाबंधन के दिन ही इस दुनिया को ही छोड़कर चला जाए. उस पर तो दुखों का पहाड़ टूट जाएगा. ठीक ऐसा ही कुछ हुआ तेलंगाना में जहां एक अभागी बहन के भाई को हार्ट अटैक आया और वो चल बसा. लेकिन भीगी आंखों के साथ बहन ने अपने भाई की कलाई को सूना नहीं रहने दिया.

तेलंगाना के पेद्दापल्ली का मामला
दरअसल तेलंगाना के पेद्दापल्ली में राखी के त्योहार के दिन भाई की हार्ट अटैक से मौत हो गई. इस पर बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. लेकिन उसने रोते हुए अपने भाई को राखी बांधी. इसे देखकर वहां मौजूद सभी की आंखें नम हो गईं. वहीं घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

भाई के हाथ में राखी बांधती है बहन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चौधरी कनकेया की राखी के दिन मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद पूरे परिवार में मातम छा गया. पूरा परिवार को चौधरी को घेरकर बैठा है. तभी उनकी बहन गौरम्मा पुत्तेदु उनके हाथ में राखी बांधती है. ये देख वहां मौजूद हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. 

वहीं इसके बाद सभी क्रियाकर्म करने के बाद चौधरी के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जाता है. वहीं चौधरी को राखी बांधते गौरम्मा का वीडिया वायरल हो गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, कनकेया एक पंजीकृत चिकित्सक थे. उनकी बहन गौरम्मा दूसरे गांव से उन्हें राखी बांधने के लिए आई थीं. लेकिन उस पर दुखों का पहाड़ टूट गया जबकि त्योहार के दिन पूरे परिवार को दुखों को झकझोर दिया.

यह भी पढ़िएः 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़