Tejas Aircraft: राजस्थान में वायुसेना का तेजस विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित बाहर निकला

Tejas Aircraft crashes in Rajasthan: भारतीय वायुसेना का एक एलसीए तेजस विमान आज राजस्थान के जैसलमेर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे से पहले पायलट सुरक्षित बाहर निकल गया.

Written by - PTI Bhasha | Last Updated : Mar 12, 2024, 03:56 PM IST
  • राजस्थान के जैसलमेर में वायुसेना का तेजस विमान दुर्घटनाग्रस्त
  • पायलट सुरक्षित बाहर निकल गया
Tejas Aircraft: राजस्थान में वायुसेना का तेजस विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित बाहर निकला

Tejas Aircraft crashes in Rajasthan: भारतीय वायुसेना का एक हल्का लड़ाकू विमान तेजस प्रशिक्षण उड़ान के दौरान मंगलवार को राजस्थान के जैसलमेर के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वायुसेना ने यह जानकारी दी. वायुसेना ने बताया कि विमान का पायलट उससे सुरक्षित बाहर निकल गया.

दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए जांच का आदेश दिया गया है. वायुसेना ने एक संक्षिप्त बयान में कहा, 'भारतीय वायुसेना का एक हल्का लड़ाकू विमान (LCA) तेजस आज एक प्रशिक्षण उड़ान के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हालांकि, पायलट इससे सुरक्षित बाहर निकल गया.'

हादसे के एक वीडियो में दुर्घटनाग्रस्त विमान से घना, काला धुआं निकलता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि पुलिस लोगों को घटनास्थल से दूर ले जाने की कोशिश कर रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़