'भारत जोड़ो यात्रा' के बाद राहुल गांधी का बदला अवतार, सूट-बूट-टाई पहनकर पहुंचे ब्रिटेन

Rahul Gandhi reaches Cambridge: राहुल गांधी इन दिनों ब्रिटेन के 7 दिवसीय दौरे पर निकल पड़े हैं. इस दौरे की शुरुआत कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से हुई जहां वो छात्रों को कुछ जरूरी विषयों पर संबोधित करेंगे. फिलहाल उनके भाषण से ज्यादा चर्चा में उनका नया अवतार बना हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2023, 10:59 AM IST
  • राहुल गांधी की दाढ़ी पर बवाल
  • ब्रिटेन का नया अवतार हुआ वायरल
'भारत जोड़ो यात्रा' के बाद राहुल गांधी का बदला अवतार, सूट-बूट-टाई पहनकर पहुंचे ब्रिटेन

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर देने पहुंचे. ये उनके 7 दिवसीय ब्रिटने दौरे की शुरुआत है. जैसे ही राहुल गांधी ने ब्रिटेन की धरती पर पांव रखा उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं. इन तस्वीरों को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि राहुल गांधी well groomed नजर आ रहे हैं. दाढ़ी कटवा ली है और सूट-बूट पहनकर एकदम जेंटलमेन लग रहे हैं. तस्वीरें सामने आते ही राहुल गांधी को ट्रोल किया जाने लगा.

बदला अवतार

राहुल गांधी ने 2022 में 'भारत जोड़ो यात्रा' शुरू की थी. 3570 किलोमीटर की लंबी यात्रा में दक्षिण से लेकर उत्तर भारत का सफर तय किया गया. इस दौरान राहुल गांधी की दाढ़ी बहुत बढ़ गई थी. उनकी पूरी यात्रा में उनकी सफेद टी शर्ट और बढ़ी हुई दाढ़ी पर जमकर वाद-विवाद हुआ. एक तरफ बोहेमियन लुक बढ़ी दाढ़ी और बेढंगे बाल और अब अचानक से ब्रिटेन वाले राहुल गांधी को देख लोग काफी हैरत में है.

राहुल गांधी का स्वागत

राहुल गांधी 7 दिन के ब्रिटेन दौरे की शुरुआत कैम्ब्रिट यूनिवर्सिटी से करने वाले हैं. राहुल गांधी कैंब्रिज के बिजनेस स्कूल के एक्स स्टूडेंट रह चुके हैं. आज होने वाले कार्यक्रम में रहुल गांधी 'लर्निंग टू लिसन इन द 21st सेंचुरी' विषय पर छात्रों को संबोधित करेंगे. इसके अलावा वो 'बिग डेटा एंड डेमोक्रेसी' और 'इंडिया चाइना रिलेशन' पर भी खुलकर बात करेंगे.

कैंब्रिज पहुंचे राहुल गांधी

खुद कैंब्रिज यूनिवर्सिटी ने इसकी घोषणा की थी. ट्वीट कर यूनिवर्सिटी ने बताया कि भारत के प्रमुख विपक्षी दल के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का स्वागत करके बहुत खुश हैं. वह आज 'लर्निंग टू लिसन इन 21वीं सेंचुरी' विषय पर कैंब्रिज जेबीएस को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी ने भी इस खास दौरे को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी साझा की थी और इसका हिस्सा बनने की खुशी जाहिर की थी.

ये भी पढ़ें: गुजरात के सभी विद्यालयों में गुजराती भाषा की पढ़ाई अनिवार्य, नियम न मानने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़