तेजस्वी केवल जीडीपी की डिफिनिशन बता दें...PK ने दी डिप्टी सीएम को चुनौती

प्रशांत किशोर ने कहा- उनको (तेजस्वी यादव) ये समझ ही नहीं है कि जीडीपी है क्या? पीके ने कहा कि तेजस्वी यादव की पहचान क्या है, वो नौंवी फेल आदमी हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2023, 10:47 PM IST
  • पीके ने साधा निशाना.
  • बोले- जीडीपी की परिभाषा बताएं.
तेजस्वी केवल जीडीपी की डिफिनिशन बता दें...PK ने दी डिप्टी सीएम को चुनौती

पटना. देश के मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के जीडीपी वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी अगर जीडीपी को परिभाषित कर दें, तो मैं उनका झंडा ले लूंगा. बिहार में बीते कई महीने से जन सुराज पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने कहा कि कुछ दिन पहले देखा होगा कि 'महाज्ञानी' डिप्टी सीएम ने कहा कि जीडीपी तो सबसे ज्यादा बिहार की है.

'तेजस्वी को जीडीपी की समझ नहीं'
प्रशांत किशोर ने कहा- उनको (तेजस्वी यादव) ये समझ ही नहीं है कि जीडीपी है क्या? पीके ने कहा कि तेजस्वी यादव की पहचान क्या है, वो नौंवी फेल आदमी हैं. बिना कागज देखे हुए तेजस्वी अगर जीडीपी की परिभाषा बता दें तो हम ये काम छोड़कर तेजस्वी यादव का झंडा ले लेंगे.

लगातार निशाना साध रहे हैं पीके
बता दें कि अपनी जनसुराज यात्रा के दौरान लगातार बिहार की सरकार पर निशाना साधते रहे हैं. उनके निशाने पर सीएम नीतीश से लेकर तेजस्वी यादव तक रहे हैं. अब पीके ने कहा है- जीडीपी के मामले में बिहार देश के सबसे पिछले पायदान 28 वें नंबर पर है पर डिप्टी सीएम कैमरे पर कह रहे हैं, देश में सबसे ज्यादा जीडीपी तो हम लोगों का है. तेजस्वी यादव की बस यही पहचान है कि वे लालू प्रसाद के पुत्र हैं.

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तानी पूर्व ऑलराउंडर रज्जाक ने मांगी माफी, बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की थी अभद्र टिप्पणी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़