पाकिस्तान की एक और साजिश, सीमा पर घुसपैठ कर रहे ड्रोन को गोलीबारी से खदेड़ा

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फिर पाकिस्तानी ड्रोन दिखा. जिसके बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने गोलीबारी कर खदेड़ दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 04:09 PM IST
  • अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन
  • बीएसएफ के जवानों ने गोलीबारी कर खदेड़ा
पाकिस्तान की एक और साजिश, सीमा पर घुसपैठ कर रहे ड्रोन को गोलीबारी से खदेड़ा

नई दिल्ली: सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने एक बार फिर पाकिस्तान की ड्रोन के जरिए ड्रग्स और हथियार भेजने की साजिश को नाकाम कर दिया. पंजाब की अंतरराष्ट्रीय सीमा के अंदर घुसे पाकिस्तानी ड्रोन को गोलीबारी कर जवानों ने खदेड़ दिया. बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी दी गई है.

भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तानी ड्रोन
बीएसएफ ने बताया कि रविवार रात को 9 बजकर 40 मिनट पर गुरदासपुर में 58 बटालियन की चौतरा बीओपी पर पाकिस्तान की तरफ से एक ड्रोन भारतीय सीमा में घुसा. वह तकरीबन 10 बजे पीओपी चकरी के इलाके से वापस जाता देखा गया. बीएसएफ जवानों ने ड्रोन पर 56 राउंड गोलीबारी की और 8 रोशनी करने वाले बम भी चलाए. इसके बाद ड्रोन पाकिस्तान की तरफ चला गया.

बीएसएफ अधिकारियों द्वारा तलाशी जारी
बीएसएफ ने बताया कि 'पंजाब के गुरदासपुर में बीओपी चौंतरा के पास बीती रात एक ड्रोन देखे जाने के बाद बीएसएफ अधिकारियों द्वारा तलाशी जारी है. बीएसएफ के जवानों ने उस पर कई राउंड गोलियां चलाईं जिसके बाद वह वापस पाकिस्तान की तरफ उड़ गई.'

गुरदासपुर सेक्टर के डीआईजी प्रभाकर जोशी ने मौके का जायजा लिया और जवानों सहित स्थानीय नागरिकों से बातचीत भी की. उन्होंने बताया कि रात से ही पूरे इलाके का सघन तलाशी अभियान सीमा सुरक्षा बल और पुलिस के साथ मिलकर किया जा रहा है.

मुस्तैद जवानों द्वारा पाकिस्तान की तरफ से की जाने वाली हर नापाक साजिश का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- गंगा-यमुना नहीं, ये है यूपी की सबसे प्रदूषित नदी, पानी में ऑक्सीजन की मात्रा नगण्य हुई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़