UP News: ओपी राजभर बनना चाहते हैं CM, कहा- किसी को नहीं पता मैं अंदरखाने क्या कर रहा हूं?

OP Rajbhar: ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री बनने की इच्छा व्यक्ति की है. राजभर ने कहा है कि जल्द ही यूपी को अलग कर पूर्वांचल बनाएंगे. खुद पूर्वांचल के CM बनेंगे. यह बात उन्होंने बलिया में कही.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2024, 11:55 AM IST
  • जल्द मंत्री बन सकते हैं राजभर
  • चाह रहे यूपी से अलग राज्य
UP News: ओपी राजभर बनना चाहते हैं CM, कहा- किसी को नहीं पता मैं अंदरखाने क्या कर रहा हूं?

नई दिल्ली: OP Rajbhar: सुभासपा के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. अब राजभर ने मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जताई है. यही नहीं, उन्होंने एक अलग राज्य बनाने की बात भी कही है. ओपी राजभर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

क्या बोले ओपी राजभर
ओपी राजभर ने यूपी के बलिया में कहा कि थोड़ी ताकत दो, फिर राजभरों की सरकार बना देंगे. जल्द ही यूपी को अलग कर पूर्वांचल बनाएंगे. खुद पूर्वांचल के CM बनेंगे. तब किसी से मांगना नहीं पड़ेगा. न आवास मांगना पड़ेगा और न ही शौचालय. जहां CM जाएगा, वहां प्रशासन पीछे रहेगा. किसी को जानकारी नहीं है कि मैं अंदर ही अंदर क्या कर रहा हूं. मैं अंदरखाने काम कर रहा हूं.

मंत्रिमंडल विस्तार आज संभव
बता दें कि आज उत्तर प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार होना है. ओपी राजभर भी मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं. राजभर ने कहा कि हमें राजभवन या CMO से तो कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली, लेकिन इतनी खबर जरूर मिली है कि शाम 5 बजे मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह होना है. यह मुख्यमंत्री को तय करना है कि किसे कौनसा विभाग देना है. हमारी कोई मांग नहीं है. 

मंत्री बनने के इंतजार में राजभर
गौरतलब है कि ओपी राजभर लंबे समय से मंत्री पद मिलने का इंतजार कर रहे हैं. कुछ महीने पहले ही सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने उन पर तंज कसते हुए विधानसभा में कहा था कि ये (राजभर) मंत्री बनने के लिए वहां गए, आप इन्हें जल्दी मंत्री बनाइए वरना कहीं फिर से इधर न आ जाएं. 

ये भी पढ़ें- 47 साल में पहली बार चुनावी मैदान में नहीं चरण सिंह का परिवार, जानें कब-कब लड़ा चुनाव?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़