अब तो विपक्ष भी लगा रहा NDA '400+' के नारे, विकसित देश बनाने को बीजेपी का तीसरा टर्म जरूरी: PM

अगले 100 दिन कार्यकर्ताओं से पूरी तरह से चुनावी अभियान में जुट जाने का आह्वान करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 100 दिन नई ऊर्जा, नई उमंग, नए उत्साह, नए विश्वास और नए जोश के साथ काम करने के हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2024, 05:41 PM IST
  • पीएम मोदी ने किया कार्यकर्ताओं का आह्वान.
  • बोले- अब तो विपक्ष भी 400 सीटों की बात कर रहा.
अब तो विपक्ष भी लगा रहा NDA '400+' के नारे, विकसित देश बनाने को बीजेपी का तीसरा टर्म जरूरी: PM

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि अब तो विपक्ष भी एनडीए को 400 से ज्यादा सीटें मिलने की बात कह रहा है. पीएम मोदी ने विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए बीजेपी की सत्ता में जोरदार वापसी को जरूरी बताता है. पीएम ने इस बात पर भी जोर दिया कि  एनडीए के 400 पार होने के लिए बीजेपी को 370 सीट का माइलस्टोन पार करना ही होगा.

पीएम मोदी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के समापन भाषण में कहा- बीजेपी सरकार का तीसरा टर्म, सत्ता भोग के लिए नहीं मांग रहे हैं. मैं अपने सुख-वैभव के लिए जीने वाला व्यक्ति नहीं हूं. मैं राष्ट्र का संकल्प लेकर निकला व्यक्ति हूं. छत्रपति शिवाजी को मानने वाले लोग हैं. 

जुट जाएं कार्यकर्ता
अगले 100 दिन कार्यकर्ताओं से पूरी तरह से चुनावी अभियान में जुट जाने का आह्वान करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता साल के हर दिन, 24 घंटे देश की सेवा के लिए कुछ न कुछ करता ही रहता है. 100 दिन नई ऊर्जा, नई उमंग, नए उत्साह, नए विश्वास और नए जोश के साथ काम करने के हैं.

18 तारीख में क्या स्पेशल?
उन्होंने कहा- आज 18 फरवरी है और इस दौर में जो युवा 18 वर्ष के पड़ाव पर पहुंचे हैं, वे देश की 18वीं लोकसभा का चुनाव करने वाले हैं. कार्यकर्ता को हर नए वोटर, हर लाभार्थी, हर वर्ग, समाज, पंथ, परंपरा सबके पास पहुंचना है, हमे सबका विश्वास हासिल करना है. जब सबका प्रयास होगा, तो ही देश की सेवा के लिए बीजेपी को सबसे ज्यादा सीटें भी मिलेंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़