Loksabha Election: महागठबंधन की बैठक में RJD एमएलसी पर भड़के नीतीश कुमार, जानें पूरा माजरा

महागठबंधन की सोमवार को हुई बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद एमएलसी सुनील सिंह पर गृह मंत्री अमित शाह के साथ तस्वीर के बाद भड़क गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2023, 06:56 PM IST
  • जानें क्या बोले नीतीश कुमार
  • तेजस्वी को करना पड़ा बीच बचाव
Loksabha Election: महागठबंधन की बैठक में RJD एमएलसी पर भड़के नीतीश कुमार, जानें पूरा माजरा

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकता की खबरें खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. लेकिन इसी बीच बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. महागठबंधन की सोमवार को हुई बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद एमएलसी सुनील सिंह पर गृह मंत्री अमित शाह के साथ तस्वीर के बाद भड़क गए.

एमएलसी ने भी दिया ये जवाब
आरजेडी नेता सुनील सिंह ने भी मुख्यमंत्री को जवाब दिया. कहा जाता है कि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बीच में आना पड़ा. इधर, बैठक से बाहर निकलने के बाद सुनील सिंह ने पत्रकारों से चर्चा की और मुख्यमंत्री को आईना दिखाया. सिंह ने कहा कि मेरी इमानदारी पर इस देश का कोई भी व्यक्ति शंका नहीं कर सकता है. 

क्या बोले सुनील सिंह
27 साल से मैंने कितने झंझावात और तूफान देखा, फिर भी चट्टान की तरह लालू प्रसाद के साथ खड़ा रहा. उन्होंने कहा कि कल भी थे, आज भी हैं और जब तक जिंदा हैं तब तक रहेंगे, बाकी जिसे जो समझना है, समझता रहे. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार के नजदीक माने जाने वाले सुनील सिंह ने कहा कि मैं बिस्कोमान का अध्यक्ष हूं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देश के सहकारिता मंत्री हैं और बिस्कोमान भी उन्हीं के अधीन आता है. 

अमित शाह की तस्वीर पर भड़के
सहकारिता के सरकारी कार्यक्रम में अमित शाह आये हुए थे. एक जुलाई को पूरे देश का सहकारिता सम्मेलन हुआ, उसमें प्रधानमंत्री भी आये. मैं उसमें शामिल था और उस फोटो को मैंने अपने पेज पर लगाया है. उन्होंने कहा कि ये नहीं है कि किसी के कोठी में मिल रहे हैं औऱ किसी के रूम में मिल रहे हैं. उसी फोटो को लेकर बात का बतंगड़ बनाया है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है.

नीतीश इस बात पर हुए नाराज
इससे पहले बताया गया कि महागठबंधन की बैठक में नीतीश कुमार ने सिंह पर भाजपा के साथ संबंध बढ़ाने की बात कही थी. महागठबंधन की बैठक में नीतीश कुमार ने कहा था कि सुनील सिंह को फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री का फोन आय़ेगा तो बिहार का कौन सा व्यक्ति होगा जो दौड़ कर नहीं जायेगा.

सुनील सिंह ने कहा, मुझे किसी के शंका करने से कोई फर्क नहीं पड़ता. हमको अपनी पार्टी से मतलब है. उन्होंने कहा कि मैं लालू प्रसाद और उनके परिवार के साथ हूं. हम कोई पार्टी से जुड़े व्यक्ति नहीं है. हमारा परिवार का संबंध है, भावनात्मक संबंध है. सिंह ने इसके बाद यह भी सार्वजनिक तौर पर कहा कि लालू प्रसाद ने उन्हें मीडिया से बात करने से मना किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़