38 मुकदमों वाला भ्रष्ट CM मेरे पिता पर कीचड़ उछाल रहा, चंद्रबाबू के बेटे ने जगन पर साधा निशाना

नारा लोकेश ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि राज्य की भ्रष्ट सरकार उनके पिता चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ षड्यंत्र रच रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2023, 07:25 PM IST
  • जगन सरकार पर साधा निशाना.
  • बोले- मेरे पिता के खिलाफ षड्यंत्र.
38 मुकदमों वाला भ्रष्ट CM मेरे पिता पर कीचड़ उछाल रहा, चंद्रबाबू के बेटे ने जगन पर साधा निशाना

नई दिल्ली. आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश ने राज्य के वर्तमान सीएम जगन मोहन रेड्डी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि  चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी का कदम ‘भ्रष्ट’ मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने पार्टी के चुनाव अभियान को बाधित करने के लिए उठाया है. उन्होंने कहा-एक भ्रष्ट मुख्यमंत्री, जिनके खिलाफ 38 मामले हैं, जिनमें से 10 सीबीआई और सात ईडी द्वारा दर्ज किए गए थे, उन पर (चंद्रबाबू) कीचड़ उछालने की कोशिश कर रहे हैं.

'निरंकुश है जगन सरकार'
नारा लोकेश ने कहा- जगन मोहन की निरंकुश सरकार बिल्कुल भ्रष्ट है और ऐसे लोग ईमानदार लोगों पर हमला करते हैं. हमारे राज्य बिल्कुल यही हुआ है. 15 साल तक मुख्यमंत्री और 15 साल तक विपक्षी नेता के रूप में, मेरे पिता का पिछले 42 वर्ष में एक बेहद साफ-सुथरा राजनीतिक जीवन रहा है. 

'जमानत पर बाहर हैं जगन'
उन्होंने कहा-मुख्यमंत्री जगन मोहन इस वक्त जमानत पर बाहर हैं. वह अब जमानत पर रहने की अपनी 10वीं वर्षगांठ मना रहे हैं जबकि सीबीआई ने 42,000 करोड़ रुपये की हेराफेरी के आरोप में चार्जशीट दायर की. जगन हर गवाह को प्रभावित कर रहे हैं. इससे कई सवाल खड़े होते हैं. 

जनसेना से गठबंधन पर बोले- हम जीतेंगे
इसके अलावा नारा लोकेश ने टीडीपी और जनसेना गठबंधन के साथ शामिल होने वालों का स्वागत किया है. उन्होनें कहा कि YSR कांग्रेस को हराने के लिए किसी भी दल का हम स्वागत करते हैं. उन्होंने यह भी दावा किया है कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में यह गठबंधन जीत हासिल करने जा रहा है. वहीं बीजेपी के साथ गठबंधन की अटकलों पर लोकेश ने कहा कि यह बीजेपी और चंद्रबाबू के फैसले पर निर्भर है.

यह भी पढ़िएः चुनावों के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, आज होगी CWC की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़