'मेरा पति करता है 6 साल के बेटे का यौन शोषण' थाने पहुंच महिला ने लगाई मदद की गुहार

यूपी के गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में एक महिला ने पति के खिलाफ अपने छह वर्षीय बेटे का यौन शोषण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 04:23 PM IST
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच
  • जानिए क्या है पूरा मामला
'मेरा पति करता है 6 साल के बेटे का यौन शोषण' थाने पहुंच महिला ने लगाई मदद की गुहार

नई दिल्लीः यूपी के गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में एक महिला ने पति के खिलाफ अपने छह वर्षीय बेटे का यौन शोषण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. थाना सेक्टर 113 अंतर्गत सेक्टर 78 स्थित एक सोसायटी में रहने वाली महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पति पर लगाया ये गंभीर आरोप
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सेक्टर 78 स्थित एक सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने अपने पति सुशील कुमार पर आरोप लगाया है कि उसका पति उसके छह वर्षीय बेटे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करता है. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

यूपी में बच्ची से बलात्कार
बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र की एक किशोरी को कथित रूप से अगवा करने के बाद एक युवक द्वारा उसे दिल्ली और मुंबई ले जाकर करीब दो महीने तक उससे बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. 

अगवा कर दो महीने किया रेप
पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिव नारायण वैस ने मंगलवार को बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीया किशोरी को एक युवक विशाल गुप्ता (21) ने गत 26 नवंबर को उसके गांव से अगवा कर लिया था. उन्होंने बताया कि इस मामले में किशोरी की मां की तहरीर पर नगरा थाना में विशाल गुप्ता के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी. 

सीओ ने बताया कि पुलिस ने किशोरी को सोमवार को नगरा थाना क्षेत्र के एक स्थान से बरामद कर लिया तथा किशोरी के बयान के आधार पर प्राथमिकी में बलात्‍कार और पॉक्‍सो अधिनियम की धाराएं भी जोड़ी गई हैं. उन्होंने कहा कि आरोपी विशाल गुप्ता को मंगलवार को थाना क्षेत्र के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी को विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़