मुलायम सिंह यादव की अस्थियां यहां होंगी विसर्जित, 'श्रद्धांजलि सभा' 21 अक्टूबर को

मुलायम सिंह यादव परिवार के एक सदस्य ने कहा, "हम सैफई में पारिवारिक परंपरा के अनुसार 13वें दिन की रस्मों के बजाय 'शांति हवन' करेंगे. वहीं  सपा ने 21 अक्टूबर को राज्य भर में पार्टी के मुखिया के लिए 'श्रद्धांजलि सभा' आयोजित करने का फैसला किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 10:39 AM IST
  • मुलायम सिंह यादव का 10 अक्टूबर को हुआ था निधन
  • मुलायम सिंह यादव का परिवार 'शांति हवन' कराएगा
मुलायम सिंह यादव की अस्थियां यहां होंगी विसर्जित, 'श्रद्धांजलि सभा' 21 अक्टूबर को

लखनऊ: दिवंगत मुलायम सिंह यादव की याद में समाजवादी पार्टी (सपा) ने 21 अक्टूबर को राज्य भर में पार्टी के मुखिया के लिए 'श्रद्धांजलि सभा' आयोजित करने का फैसला किया है. वहीं मुलायम सिंह यादव का परिवार 'शांति हवन' कराएगा. 

क्या बोले परिवार के लोग
मुलायम सिंह यादव परिवार के एक सदस्य ने कहा, "हम सैफई में पारिवारिक परंपरा के अनुसार 13वें दिन की रस्मों के बजाय 'शांति हवन' करेंगे. शांति हवन की तारीख जल्द ही तय की जाएगी."

हरिद्वार में अस्थियों का विसर्जन
बाद में शांति हवन के बाद मुलायम सिंह यादव की अस्थियों को विसर्जन के लिए हरिद्वार ले जाया जाएगा. पारिवारिस सदस्य ने कहा, शांति हवन के बाद अस्थियों को हरिद्वार में विसर्जित करने का निर्णय लिया गया है. परिवार के सभी सदस्य हरिद्वार जाएंगे. तब तक पूरा परिवार सैफई में ही रहेगा. आपको बता दें, तीन बार उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और रक्षा मंत्री रहे मुलायम सिंह यादव का 10 अक्टूबर को 82 वर्ष की आयु में गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में बीमारी के कारण निधन हो गया था.

यह भी पढ़िएः यूपी: बाढ़ पीड़ितों से बोले असंवेदशील डीएम, सरकार खाना देने के लिए फूड सर्विस ऐप नहीं चला रही

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़