Mukhtar Ansari Dead: मुख्तार अंसारी की Heart Attack से हुई मौत, कई इलाकों में लगी धारा-144

Mukhtar Ansari Dead: मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है. उसे बेहोशी की हालत में बांदा की रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज लाया गया था. यहां उसे ICU में भर्ती किया गया, लेकिन फिर उसका निधन हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2024, 11:01 PM IST
  • मुख्तार अंसारी की मौत
  • दिल का दौरा पड़ने से निधन
Mukhtar Ansari Dead: मुख्तार अंसारी की Heart Attack से हुई मौत, कई इलाकों में लगी धारा-144

नई दिल्ली: Mukhtar Ansari Dead: माफिया मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है. मुख्तार बांदा जेल में था, यहीं पर उसकी तबीयत बिगड़ी. मुख्तार को फौरन जेल से निकाला गया. एंबुलेंस से सीधा बांदा मेडिकल कॉलेज लेकर गए हैं. यहां पर उसे ICU में भर्ती कराया गया. लेकिन हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई. 

9 डॉक्टरों की टीम कर रही थी निगरानी
जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी को शाम 8:25 बजे रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज लाया गया. तब वह बेहोशी की हालत में था. बांदा मेडिकल कॉलेज के ICU में 9 डॉक्टरों की टीम की निगरानी में था. यहीं पर उसका कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया. 

परिजन बांदा के लिए रवाना हुए
माफिया मुख्तार की मौत की खबर सुनते ही उसके परिजन बांदा के लिए रवाना हो गए हैं. मुख्तार के छोटे बेटे उमर अंसारी बड़े बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निखत और अफजाल अंसारी बांदा आएंगे. हाईकोर्ट में मुख्तार की पैरवी करने वाले वकील अजय श्रीवास्तव भी बांदा पहुंचेंगे. 

मेडिकल कॉलेज के बाहर सुरक्षा बढ़ाई 
बांदा मेडिकल कॉलेज के बाहर प्रशासन ने सुरक्षा बढ़ा दी है. पैरा मिलिट्री फोर्स की तैनाती कर दी गई है.  डीजीपी मुख्यालय ने प्रशासन को अलर्ट पर रहने के लिए कहा है. मऊ, गाजीपुर और बांदा में भी सुरक्षा बढ़ाई दी गई है.

 गाजीपुर, मऊ और आजमगढ़ में लगाई धारा 144
मुहम्मदाबाद स्थित मुख्तार के पैतृक घर में लोगों इकट्ठा हो रहे हैं. मुख्तार के घर के आसपास भी पुलिस की तैनाती की गई है. गाजीपुर, मऊ और आजमगढ़ पुलिस को हाई अलर्ट रखा गया है. यहां धरा 144 भी लागू की गई है. सोशल मीडिया पर अफवाह, भड़काऊ या आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों पर तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के ये 5 नेता गठबंधन की भेंट चढ़े, अब नहीं लड़ पाएंगे लोकसभा चुनाव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़