नाना बने मुकेश अंबानी, बेटी ईशा ने जुड़वां बच्चों को दिया जन्म

मुकेश अंबानी नाना बन गए हैं. उनकी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है. ईशा अंबानी की शादी पीरामल समूह के आनंद पीरामल से हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 04:04 PM IST
  • मुकेश अंबानी के घर में आईं खुशियां
  • ईशा अंबानी के घर गूंजी किलकारियां
नाना बने मुकेश अंबानी, बेटी ईशा ने जुड़वां बच्चों को दिया जन्म

नई दिल्ली: देश के सबसे धनवान शख्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के घर जुड़वां बच्चों ने जन्म लिया है. मुकेश अंबानी नाना बन गए हैं. ईशा अंबानी की शादी पीरामल समूह के आनंद पीरामल से हुई है. ईशा और आनंद अब जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बन गए हैं. ईशा ने उन्होंने एक लड़के और एक लड़की को जन्म दिया है. बेबी गर्ल का नाम आदिया (Aadiya) और बेबी बॉय का नाम कृष्णा (Krishna) रखा गया है.

मां बनीं ईशा अंबानी

मीडिया स्टेटमेंट में जानकारी दी गई है कि ईशा और आनंद पीरामल को ट्विन्स बेबी हुए हैं और मां ईशा के साथ उनके दोनों बच्चे स्वस्थ हैं. बेटे का नाम कृष्णा और बेटी का नाम आदिया बताया गया है और वो दोनों स्वस्थ हैं. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी चार साल पहले मुंबई में हुई थी. आनंद पीरामल राजस्थान से हैं.

ईशा अंबानी के घर आईं खुशियां

ईशा अंबानी के ससुर अजय पीरामल हैं. कुछ महीने पहले ही मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा अंबानी के हाथों में रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के रिटेल कारोबार की कमान सौंपी थी. मुकेश अंबानी के तीनों बच्चों में ईशा अंबानी सबसे बड़ी हैं. उन्होंने अमेरिका की येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है.

जानिए कौन हैं आनंद पीरामल

आनंद पीरामल एक बिजनेसमैन हैं. वह पीरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पीरामल और स्वाती पीरामल के बेटे हैं. वह यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट हैं. उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स किया है. अभी वह पीरामल ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं.

ये भी पढे़ं- नक्सलियों ने इस पहाड़ पर लगाए 120 बम, जानें क्या था मकसद, पहले भी मिले थे 200 विस्फोटक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़