MP: 'पीएम मोदी की हत्या के लिए तैयार रहें' कहने वाले कांग्रेस नेता राजा पटेरिया गिरफ्तार

पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान देने वाले कांग्रेस के पूर्व विधायक राजा पटेरिया को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है. बता दें कि राजा पटेरिया ने भाषण में कहा था कि लोगों को पीएम मोदी की हत्या के लिए तैयार रहना चाहिए. तभी लोकतंत्र और संविधान को बचाया जा सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 08:25 AM IST
  • बादा में पूर्व एमएलए राजा पटेरिया ने सफाई दी
  • कहा, उनका आशय पीएम को चुनाव में हराना था
MP: 'पीएम मोदी की हत्या के लिए तैयार रहें' कहने वाले कांग्रेस नेता राजा पटेरिया गिरफ्तार

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राजा पटेरिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दमोह से उनकी गिरफ्तारी की गई है. बता दें कि एक सभा में भाषण देते हुए राजा पटेरिया ने पीएम मोदी पर विवादास्पद बयान दिया था. उन्होंने पीएम मोदी की हत्या के लिए तैयार रहने की बात कही थी. हालांकि बाद में राजा पटेरिया ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि उनका आशय पीएम नरेंद्र मोदी को चुनाव में हराना था. लेकिन फिर भी यह विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. गिरफ्तार कर पुलिस उन्हें पन्ना के पवई थाने लेकर पहुंची और आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

भाजपा हमलावर

दरअसल राजा पेटेरिया के बयान का किसी ने वीडियो बना लिया और फिर यह वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद भाजपा नेताओं ने राजा पटेरिया के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि राजा पटेरिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर साधा निशाना उन्होंने कहा कि 'गांधी परिवार ने 'मोदी' की हत्या को आर्गनाइज किया है.

कांग्रेस ने किया बयान से किनारा
हालांकि कांग्रेस ने राजा पटेरिया के बयान से किनारा कर लिया था. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना करता हूं. हम ऐसे बयान की कड़ी निंदा करते हैं. कांग्रेस व उसका एक-एक कार्यकर्ता महात्मा गांधी के सत्य और अहिंसा के सिद्धांत का पालन करता है.

ये भी पढ़ें: देखिए शाहरुख खान के लिए लड़की का पागलपन, वैष्णो देवी में करने लगी पीछा, वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़