Siddhu Moosewala Murder Case: मूसेवाला के पिता ने गोल्डी बराड़ पर 2 करोड़ के इनाम की रखी मांग, कहा- 'मैं रकम अपनी जेब से देने को तैयार'

Siddhu Moosewala Murder Case: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बृहस्पतिवार को केंद्र सरकार से मांग की कि उनके पुत्र की हत्या के षड्यंत्रकारी व कनाडा स्थित ‘गैंगस्टर’ गोल्डी बराड़ की गिरफ्तारी में मदद करने वाली कोई सूचना देने वाले को दो करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की जाए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 06:15 PM IST
  • अपनी जेब से इनाम की रकम देने को तैयार मूसेवाला के पिता
  • बराड़ ने ली थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी
Siddhu Moosewala Murder Case: मूसेवाला के पिता ने गोल्डी बराड़ पर  2 करोड़ के इनाम की रखी मांग, कहा- 'मैं रकम अपनी जेब से देने को तैयार'

नई दिल्ली: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बृहस्पतिवार को केंद्र सरकार से मांग की कि उनके पुत्र की हत्या के षड्यंत्रकारी व कनाडा स्थित ‘गैंगस्टर’ गोल्डी बराड़ की गिरफ्तारी में मदद करने वाली कोई सूचना देने वाले को दो करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की जाए. 

अपनी जेब से इनाम की रकम देने को तैयार मूसेवाला के पिता

सिंह ने कहा कि अगर सरकार इतनी बड़ी रकम देने में असमर्थ है, तो वह अपनी जेब से इनाम देने को तैयार हैं.  उन्होंने कहा, "मैं वादा करता हूं कि अगर वह (सरकार) इतनी राशि नहीं दे सकती है, तो मैं अपनी जेब से पैसे दूंगा, भले ही मुझे अपनी जमीन बेचनी पड़े." सिंह ने अमृतसर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ऑस्ट्रेलियाई पुलिस का एक उदाहरण दिया, जिसने चार साल पहले एक महिला की हत्या करने के बाद वहां से भाग गए भारतीय मूल के एक नागरिक की गिरफ्तारी के लिए 10 लाख ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के इनाम की घोषणा की थी. 

बराड़ ने ली थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी

सिंह ने मांग की कि बराड़ को भारत लाया जाना चाहिए, ताकि वह अपने अपराधों के लिए यहां कानून का सामना कर सके. सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी. 

यह भी पढ़िए: भाजपा सांसद ने बाबा रामदेव पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'नकली घी बेच रहा पतंजलि'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़